पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के पहले मैच में उतरते ही विराट कोहली अपने नाम करेंगे एक बड़ा के कीर्तिमान


भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की एशिया कप के लिए भारतीय टीम में वापसी हो गई है। विराट कोहली जो इंग्लैंड के खिलाफ वनडे श्रृंखला खेलने के बाद लंबे ब्रेक पर थे अब उनकी भारतीय टीम में वापसी होने जा रही है। विराट कोहली पाकिस्तान के खिलाफ 28 अगस्त को दुबई में होने वाले मुकाबले में खेलते हुए दिखाई देंगे और यह मुकाबला विराट कोहली के लिए बेहद खास भी होने जा रहा है। क्योंकि विराट कोहली टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में अपना 100वां T20 मुकाबला खेलते हुए नजर आने वाले हैं।

आपको बता दें भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली के नाम अब तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 102 टेस्ट 262 वनडे और पाकिस्तान के खिलाफ वह अपना 100वा टी-20 मुकाबला खेलेंगे। इसी के साथ वह भारत के पहले ऐसे खिलाड़ी भी बन जाएंगे और दुनिया के दूसरे खिलाड़ी बन जाएंगे जिसने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के हर फॉर्मेट में 100 से ज्यादा मैच खेले हैं।

आपको बता दें विराट कोहली की वापसी देखने के लिए फैंस बेसब्री से एशिया कप की टीम का इंतजार कर रहे थे। और जैसे ही बस में विराट कोहली का नाम आया तो फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। बेशक विराट कोहली इस वक्त अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं लेकिन फैंस के लिए विराट की वापसी कहीं ना कहीं एक बहुत बड़ी खुशी है।

0/Post a Comment/Comments