‘ऋषभ पंत तुम बहन के रिश्ते को कैसे खराब कर सकते हो’ बॉलीवुड के इस एक्टर ने कसा ऋषभ पंत पर तंज़

इन दिनों उर्वशी रौतेला (URVASHI RAUTELA) और ऋषभ पंत (RISHABH PANT) को लेकर भारी बवाल चल रहा है. दोनों के बीच जमकर सोशल मीडिया पर हाज़िर जवाबी हुई. इस सारे मुद्दे की शुरुआत उर्वशी के एक इंटरव्यू से हुई थी, जिसमें उन्होंने मिस्टर RP कहते हुए कहा था कि पंत ने उनका 10 घंट के लिए इंतज़ार किया था. इस झगड़े के बीच अब बॉलीवुड अभिनेता केआरके (KRK) यानी कमाल राशिद खान आ गए हैं. उन्होंने एक वीडियो जारी कर इस मामले में अपनी बात कही है.

केआरके ने जारी किया वीडियो

इस मुद्दे पर केआरके(KRK) ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा, “एक वक़्त पर ऋषभ पंत (RISHABH PANT) और उर्वशी रौतेला (URVASHI RAUTELA) का याराना था, ये बात पूरी दुनिया जानती है. दोनों में झगड़ा हुआ और दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया.”

उन्होंने आगे कहा कि ‘एक दूसरे की खूब मां-बहन की और खूब बेज़्ज़ती की. दोनों ने ए दूसरे के कपड़े फाड़े और लोगों ने इसका मज़ा लिया. काफी वक़्त बाद उर्वशी ने मीडिया में बयान दिया था कि एक आरपी नाम के लड़क को उन्होंने घंटो इंतज़ार किया था. वो मेरे लिए इस तरह पागल था. ये सुनने के बाद ऋषभ पंत आग-बबूला हो गए थे.’

ऋषभ पंत है गंवार

केआरके ने अपनी वीडियो में आगे बात करते हुए कहा, “ऋषभ पंत (RISHABH PANT) अनपढ़ है, गंवार है. ये नहीं कि चुप हो जाता, जो होना था वो हो गया. ऋषभ (RISHABH PANT) गंवार को समझ नहीं आया होगा कि अगर वो कुछ बोलेगा तो उसी की बेईज़्ज़ती होगी. अरे भाई किसी लड़की ने तुम्हारा नाम नहीं लिया. बस बात खत्म तुम चुप रहो. चुप इसलिए भी नहीं रहा गया क्योंकि उर्वशी ने जो कहा, वो सच था. ऋषभ पंत (RISHABH PANT) ही वो लुक्खा था, जिसनें घंटो उर्वशी का इंतज़ार किया था.”

बहन के रिश्ते को किया खराब

उन्होंने आगे कहा, “जब सच्चाई सामने आई तो उसके तन-बदन में आग लग गई. तुम इतने बड़े गंवार हो कि तुमने उर्वशी को बहन बोल दिया. तुम्हे अक्ल भी है बहन कौन सा रिशता होता है? आप उसे पागल, बिल्ली या अनपढ़ गवार बोल सकते थे, लेकिन आप एक ऐसी लड़की को बहन बोल रहे हो, जिसके साथ आप रिलेशन में रहे चुके हो. तुम बहन के रिश्ते को कैसे खराब कर सकते हो.”

0/Post a Comment/Comments