टीम में खिलाड़ियों की सुरक्षा पर हार्दिक पांड्या ने दिया बड़ा बयान

Hardik Pandya made a big statement on the safety of players in the team

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय क्रिकेट टीम ने हाल ही में एक के बाद एक श्रृंखला जीत दर्ज करते हुए शानदार प्रदर्शन किया है। ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के अनुसार, रोहित चाहते हैं कि भारतीय टीम पिछले कुछ वर्षों में जो कर रही है, उससे आगे बढ़े और खिलाड़ियों को सुरक्षा और खुद को व्यक्त करने की स्वतंत्रता दी।

खिलाड़ियों की सुरक्षा पर हार्दिक पांड्या ने दिया बड़ा बयान

हार्दिक पांड्या, जो चोटों के कारण बहुत उतार-चढ़ाव से गुजरे थे, ने सभी को प्रभावित किया क्योंकि उन्होंने एक ठोस वापसी की, जो इतिहास में भारतीय क्रिकेट इतिहास की सबसे बड़ी वापसी के रूप में दर्ज होगी। उन्होंने खिलाड़ियों की स्वतंत्रता और सुरक्षा सुनिश्चित करने का श्रेय रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ को दिया है।

तीसरे टी 20 आई में भारत की सात विकेट की जीत के बाद बोलते हुए, पांड्या ने कहा: "रो (रोहित शर्मा) आपको बहुत लचीलापन और स्वतंत्रता देता है जो कि जब भी मैं उसके साथ खेला है, उसकी कप्तानी के दौरान उसकी ताकत है,"

“जिस तरह से उन्होंने टीम को एक साथ लाया है, उसका बहुत सारा श्रेय उन्हें और राहुल द्रविड़ को जाता है और यह सुनिश्चित करने के लिए कि बहुत सारी सकारात्मक मानसिकता आती है और खिलाड़ी सुरक्षित महसूस कर रहे हैं; वे अपने कंधे पर नहीं देख रहे हैं; सुनिश्चित करना कि उन्हें पर्याप्त मौके मिल रहे हैं; उन्हें यह भी बताया जा रहा है कि अगर वे नहीं खेल रहे हैं तो यह काबिले तारीफ है।”

भारत ने वार्नर पार्क में धीमी सतह पर आसानी से 164 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए तीसरे गेम में तीन विकेट से जीत दर्ज की और पांच मैचों की श्रृंखला में 2-1 की बढ़त बना ली। श्रेय फिर से आरओ और कोच को जाता है। हम सभी इस बारे में बातचीत कर रहे थे कि हमें धीमे विकेट के बारे में कैसे जाना चाहिए, क्या हम अभी भी इस खेल की शैली को जारी रखना चाहते हैं।

पांड्या ने किया सूर्यकुमार यादव का स्वागत

इसके अलावा, हार्दिक पांड्या ने सूर्यकुमार यादव की भी प्रशंसा की, जिन्होंने विंडीज के खिलाफ तीसरे टी 20 आई में भारत के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज के रूप में उभरने के लिए 44 गेंदों पर 76 रन बनाए। उनके प्रदर्शन के लिए उनकी प्रशंसा करते हुए, हार्दिक ने सूर्यकुमार यादव को एक असाधारण खिलाड़ी के रूप में सम्मानित किया। उसने बोला:

उन्होंने कहा, 'सूर्या ऐसे खिलाड़ी हैं जो असाधारण खिलाड़ी हैं। जब वह कुछ शॉट खेलना शुरू करता है जो वह खेलता है, तो आप हैरान रह जाते हैं। आज उन्होंने कमाल की पारी खेली और यह बिल्कुल भी आसान नहीं था। बहुत सारा श्रेय उसे जाता है। उसने कड़ी मेहनत की है और उसे उसका हक मिल रहा है।"

हार्दिक ने वर्तमान भारतीय मध्य क्रम की भी प्रशंसा की, जिसमें लगातार प्रदर्शन करने के लिए ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा और रवींद्र जडेजा शामिल हैं। उसने बोला:

“यह देखने के लिए बहुत आत्मविश्वास देता है कि वे हर बार कैसे खेलते हैं। यहां तक ​​​​कि जब हम 10 पर तीन विकेट गिरते हैं, तब भी विपक्ष इस तथ्य से अवगत होता है कि यही टीम मध्य क्रम के बल्लेबाजों की मदद से 190 के मजबूत कुल स्कोर को पोस्ट कर सकती है।

0/Post a Comment/Comments