शुभमन गिल की बहन की खूबसूरती के सामने ऐश्वर्या राय भी पड़ जाती हैं फिकी, देखें तस्वीरें

टीम इंडिया के मशहूर युवा स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल इन दिनों वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। बता दें कि शुभमन गिल ने आखिरी वनडे मुकाबले में शानदार पारी खेलते हुए नाबाद 98 रन जड़े। वहीं वह इस मुकाबले में अपना शतक लगाने से चूक गए। जिसके चलते शुभमन थोड़ा निराश भी नजर आए। वहीं दूसरी ओर शुभमन गिल की बहन भी काफी चर्चा में बनी हुई हैं।

शुभमन गिल की बहन ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

बता दें कि शुभमन गिल की बहन का नाम शहनील है। शहनील अक्सर अपने दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आती रहती हैं। शुभमन और उनकी बहन शहनील एक दूसरे के बेहद करीब भी हैं। दोनों भाई बहन को हमेशा सोशल मीडिया पर मस्ती करते देखा गया है। वहीं इन दिनों शुभमन की बहन यानी शहनील की की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को मात देती हैं शहनील

हाल ही में शुभमन की बहन शहनील ने सोशल मीडिया पर अपनी बिकनी वाली तस्वीरें शेयर की थी। जिसके बाद उनके बिकिनी वाली तस्वीरों से इंटरनेट का पारा चढ़ गया और उसके बाद वह लोगों की पसंद बन गईं। बता दें कि शहनील बेहद ही खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आती हैं। वहीं वह खूबसूरती में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को मात देती हैं।

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

बता दें कि शुभमन गिल की बहन शहनील इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वहीं उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 40 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स है। इसी के साथ कई बार शहनील अपने भाई के साथ स्टेडियम में चीयर अप करते नजर आईं हैं। इतना ही नहीं शहनील का शुभमन गिल के साथी खिलाड़ियों के साथ भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है। मजे की बात है कि एक बार शहनील ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों को लड़की पटाने के टिप्स दिए थे। शहनील कई मौकों पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ नजर आ चुकी हैं।

0/Post a Comment/Comments