Asia Cup 2022: पाकिस्तानी पत्रकार ने भारतीयों को बताया मौखिक आतंकवादी, फैंस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

 


Cricket का मैच भारत और पाकिस्तान के बीच सिर्फ एक आम मैच ही नहीं होता, बल्कि एक खास जंग की तरह होता है। जब दोनों मुल्कों के खिलाड़ी आमने सामने मौजूद होते हैं, तो उन खिलाड़ियों के अंदर एक अलग ही जोश और उत्साह नजर आता है। इसके साथ साथ दोनों ही देशों के क्रिकेट फैंस अपनी-अपनी टीमों के खिलाड़ियों के लिए 12वें खिलाड़ी का रोल अदा करते हैं।

एशिया कप के दौरान होंगी, भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने

एक बार फिर से भारत और पाकिस्तान की टीमों का आमना सामना होने जा रहा है। 27 अगस्त से संयुक्त अरब अमीरात में शुरू होने वाले एशिया कप के चलते इन दोनों पड़ोसी मुल्कों के बीच होने वाली राइवलरी के लिए फैंस तेजी से इंतजार करते नजर आ रहे हैं। 28 अगस्त को दुबई में खेले जाने वाले इस मैच का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है, और फैंस दिल थाम कर इस मैच की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

दो सबसे बड़ी चिर प्रतिद्वंदी मानी जाने वाली टीमों के प्रशंसकों को अपनी टीम की हार कतई मंजूर नहीं होगी, जिसका प्रभाव स्टेडियम और उसके बाहर साफ नजर आ सकता है। इंडो पाक टीमें फिर से पिछले साल हुए टी-20 विश्व कप के बाद एक दूसरे को धूल चटाने के लिए तैयार खड़ी हैं।

मैच के साइड इफेक्ट्स अभी से आ रहें नजर

अभी कुछ दिन का समय इस मैच के शुरू होने में शेष है, लेकिन इसके साइड इफेक्ट्स अभी से नजर आ रहे हैं। जहां दोनों देशों के क्रिकेट फैंस द्वारा एक दूसरे को नीचा दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ा जा रहा है। भारत और पाकिस्तान दोनों ही तरफ से फैंस सोशल मीडिया के माध्यम से एक दूसरे को खूब टारगेट कर रहे हैं।

इंडो -पाक की एशिया कप के दौरान होने वाली भिड़ंत से ठीक पहले सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी पत्रकार द्वारा बड़ी गुस्ताखी की गई। पाकिस्तानी पत्रकार अफरा फिरोज जका द्वारा अक्सर ही क्रिकेट मैच को लेकर भारत पर अपने कमेंट करते हुए भारतीय क्रिकेट फैंस को निशाना बनाया जाता है।

भारतीय प्रशंसकों को पाकिस्तानी पत्रकार ने बताया मौखिक आतंकवादी

इस पाकिस्तानी पत्रकार द्वारा ट्वीट कर गंभीर टिप्पणी करते हुए भारतीय फैंस को बर्बल टेररिस्ट करार दिया गया है। साथ ही टीम इंडिया के फैंस पर आरोप लगाते हुए यह भी कहा है, कि पाकिस्तान के बाबर आजम और शाहिद अफरीदी से भारतीय फैंस घृणा करते हैं।

मंगलवार को पाकिस्तान के इस पत्रकार द्वारा ट्वीट करते हुए कहा गया कि “तर्कों में भारतीय क्रिकेट प्रशंसक सबसे अनपढ़ हैं। “हमारा बोर्ड अमीर है” और वह सारे 24×7 उल्टी करते रहते हैं। भारतीय प्रशंसकों को बाबर आजम और शाहीन अफरीदी से बहुत अधिक घृणा होती है। जब भी किसी अंतरराष्ट्रीय टीम द्वारा पाकिस्तानी दौरा किया जाता है, तो यह भारतीय प्रशंसक बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं। देखा जाए तो भारतीय क्रिकेट प्रशंसक असली रूप में मौखिक आतंकवादी हैं।”

पाकिस्तानी पत्रकार के इस रूप को आशु देखने के बाद भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों द्वारा इस पाकिस्तानी पत्रकार पर जबरदस्त नाराजगी जाहिर की गई जहां प्रशंसकों द्वारा एक से एक भयंकर कमेंट कर आरफा फिरोज को मुंह बंद करने पर विवश कर दिया गया।

0/Post a Comment/Comments