Asia Cup 2022: मयंती लैंगर ने लाइव टीवी पर संजय मांजरेकर को धो डाला, बोलीं- हर कोई रविंद्र जड़ेजा नहीं होता है

एशिया कप(ASIA CUP 2022) का दूसरा मैच भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया था. इस मैच में भारतीय टीम ने पांच विकटों से जीत हासिल कर ली थी. इस मैच में दोनों ही टीमों को एक समस्या से गुज़रना पड़ा था. दरअसरल, दोनों ही टीमें अपने-अपने ओवर वक़्त पर खत्म कराने में नामका रहीं थीं, जिसके चलते उन्हें आखिरी के तीन ओवरों में अपना एक एक्सट्रा खिलाड़ी 30 गज़ के घेरे के अंदर रखना पड़ा था.

इसके चलते दोनों ही टीमों ने खामियाज़ा भी भुगता था. पहले बल्लेबाज़ी करते हुए पाकिस्तान टीम से इसका फायदा उठाते हुए आखिरी के ओवरों में कुछ रन बनाए थे. वहीं, टीम इंडिया ने भी आखिरी के 2-3 ओवरों में रन बनाकर जीत अपने नाम की थी. इस के बारे में संजय मांजरेकर(SANJAY MANJREKAR), मयंती लैंगर(MAYANTI LANGER) और स्कॉट स्टारियस बात करते हुए दिखे.

स्पिनर्स डेथ में गेंदबाज़ी करना नहीं करते पसंद

स्कॉट स्टायरिस ने स्लो ओवर रेट के बारे में बात करते हुए कहा, “हमने देखा है कि बहुत सारे स्पिनर्स डेथ में गेंदबाज़ी करना पसंद नहीं करते हैं. राशिद खान (RASHID KHAN) भी इसके बहुत बड़े फैन नहीं हैं. यदि आपके पास सेव करने के लिए एक कम फील्डर है तो आपको अपनी पूरी रणनीति उसी तर्ज पर बदलनी होगी.”

संजय मांजरेकर ने दिया जवाब

स्कॉट स्टॉयरिस की इस बात पर संजय मांजरेकर(SANJAY MANJREJAR) ने बात करते हुए कहा, “यह एक बहुत ही क्विक सुझाव और बहुत ही सरल युक्ति है. बस अपने ओवर जल्दी फेंको.” 

संजय अपनी बात पूरी भी नहीं कर पाते हैं कि मयंती लैंगर(MAYANTI LANGER) उन्हें बीच में रोकर रविंद्र जड़ेजा(RAVINDRA JADEJA) का नाम लेते हुए कहती हैं,

“संजय, हर कोई रविंद्र जडेजा (RAVINDRA JADEJA) नहीं होता है. मुझे यह कहना पड़ा.”

इतना कहने के बाद मंयती ज़ोर-ज़ोर से हंसने लगती हैं.

जल्दी ओवर खत्म करते हैं जड़ेजा

स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जड़ेजा जल्दी ओवर खत्म करने के लिए जाने जाते हैं. इसी के चलते मयंती लैंगर ने भी जड़ेजा का नाम लिया था. बाकी स्पिनर्स के मुकाबले रविंद्र जड़ेजा अपना ओवर बहुत ही जल्दी खत्म कर देते हैं. पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में जड़ेजा ने शानदार परफॉर्म किया था.

0/Post a Comment/Comments