Asia Cup 2022: ऋषभ पंत और शाहीन अफरीदी के बीच हुई मजाकिया बात, शाहीन अफरीदी ने कहा,सोच रहा हूँ आपकी तरह एक हाथ से छक्के मारना शुरू कर दूं

भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को होने वाले एशिया कप के मुकाबले का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। भारत और पाकिस्तान की टीमें पिछली बार विश्व कप में टकराई थी। उसके बाद अब एशिया कप वो मौका है जब भारत और पाकिस्तान की टीम के बीच मुकाबला देखने मिलेगा। लेकिन उससे पहले भारतीय खिलाड़ियों और पाकिस्तान के खिलाड़ियों के बीच मुलाकात का दौर चल रहा है।

पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहिन अफरीदी और भारत के धाकड़ बाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की मुलाकात हुई। ऋषभ पंत और शाहीन अफरीदी बेहद गर्मजोशी के साथ एक दूसरे से मिले और दोनों ने आपस में बातचीत की।

खास बात यह रही कि शाहीन अफरीदी खुद चलकर भारतीय खिलाड़ियों के पास गए और बड़े ही सम्मान के साथ भारतीय खिलाड़ियों के साथ बातचीत की उन्होंने ऋषभ पंत से मिलते ही कहा कि ” यार मैं सोच रहा हूं कि बस आपकी तरह बैटिंग करना शुरू कर दूं। बॉलिंग छोड़ दूं और एक हाथ से छक्के लगाना शुरू कर दूं। 

शाहीन अफरीदी की इस मजाकिया बात का ऋषभ पन्त ने जवाब देते हुए कहा कि ” फास्ट बॉलिंग में एफर्ट ज्यादा लगता है। फास्ट बॉलर हो तो एफर्ट तो लगाना पड़ेगा सर!जरूरी है। इसके बाद ऋषभ पंत शाहीन अफरीदी से पूछते हैं कि रिकवर होने में कितना टाइम लगेगा? तो शाहिन अफरीदी कहते हैं 5 हफ्ते।

शाहीन अफरीदी का इस तरह से भारतीय खिलाड़ियों के लिए सम्मान और जिस तरह से ऋषभ पंत ने भी उसी सम्मान के साथ शाहिन अफरीदी से बातचीत की यह बताता है कि शाहीन अफरीदी एक अलग ही तरह के इंसान हैं और उनका मकसद फील्ड पर अलग और मैदान के बाहर कुछ अलग ही होता है।

0/Post a Comment/Comments