Asia Cup 2022: ‘उन्होंने मुझे मरा हुआ तक बता दिया था’ भड़के रविंद्र जडेजा, जमकर सुनाई इन्हें खरी खोटी


भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (RAVINDRA JADEJA) ने टीम को पहला मैच जिताने के लिए बहुत बड़ा योदगान दिया था. उन्होंने नंबर चार पर एक एक सधी हुई पारी खेली थी, जिससे टीम को जीतने में काफी आसानी मिली. उन्होंने 29 गेंदों में 2 छक्के और 2 चौकों की मदद से 35 रनों की पारी खेली थी.

मैच के बाद रविंद्र जडेजा (RAVINDRA JADEJA) ने अपने बारे में उड़ रहीं तमाम अफ़वाहों को लेकर बयान दिया, जिसमें उन्होंने अपने आलोचकों को खूब खरी खोटी सुनाईं.

टी20 में आपके पास ज़्यादा समय नहीं होता

रविंद्र जडेजा (RAVINDRA JADEJA) ने बात करते हुए कहा,  “मैं जब भी क्रीज पर उतरता हूं तो बस स्थिति के अनुसार खेलता हूं. टी20 में आपके पास सोचने के लिए ज्यादा समय नहीं होता है. आपको बस मैदान पर उतरकर खुद को जाहिर करना होता है. मुझे बस बल्लेबाजी करते हुए रन बनाने होते हैं और जरूरत पड़ने पर विकेट दिलाने होते हैं.”

बाएं हाथ का मैं अकेला बल्लेबाज़ का

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा, “मैं शीर्ष सात में लेफ्ट हैंड का अकेला बल्लेबाज था. कभी-कभी जब बाएं हाथ के स्पिनर और लेग स्पिनर गेंदबाजी कर रहे होते हैं तो बाएं हाथ के बल्लेबाज के लिए जोखिम लेना आसान होता है.”

खबर आई थी कि मैं मर गया हूं

रविंद्र जडेजा से जब पूछा कि वो अफ़वाहों से कैसे निपटते हैं? इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा, “‘बीच में तो खबर आई थी कि मैं मर गया हूं! इससे बड़ी खबर तो हो ही नहीं सकती. जैसा कि मैंने कहा कि मैं ज्यादा नहीं सोचता. मुझे बस मैदान पर उतरकर प्रदर्शन करना है. मैं कड़ी मेहनत करता हूं और अपनी कमजोरियों में सुधार करता हूं, जो वास्तविक मैच स्थितियों में मदद करता है. मैं बस इतना ही करता हूं, प्रतिदिन गेंदबाजी, बल्लेबाजी और फील्डिंग.”

हॉन्गकॉन्ग को हल्के में नहीं लेंगे

उनसे जब दूसरे मैच को लेकर पूछा गया तो रविंद्र जड़ेजा ना बात करते हुए कहा, “हम सकारात्मक सोच के साथ हांगकांग के खिलाफ खेलने जा रहे हैं और हम उन्हें हल्के में नहीं लेंगे. मैच के दिन टी20 में कुछ भी हो सकता है. हम अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे और सकारात्मक होकर खेलेंगे.”

0/Post a Comment/Comments