Asia Cup 2022: “हम पाकिस्तान के साथ एक होटल में नहीं रह सकते” भारतीय खिलाड़ियों ने मैच से पहले ही दिखाए दुश्मन को तेवर


एशिया कप(ASIA CUP 2022) की शुरुआत 27 अगस्त से होनी है. इसमें पहला मैच श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा. इसके बाद दूसरा मैच भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को खेला जाएगा. इस मैच को लेकर तरह-तरह की उम्मीदें लगाई जा रही हैं.

बता दें कि एशिया कप(ASIA CUP 2022) में खेलने वाली सभी टीमें, भारत को छोड़कर एक ही होटल में रुकी हुई हैं. भारतीय टीम ने पाकिस्तान के साथ एक होटेल में रुकने के लिए हामी नहीं भरी.

अगल होटेल में रूकी भारतीय टीम

भारतीय टीम ने अलग होटेल में रुकने का फैसला किया. बता दें, बीसीसीआई(BCCI) के सचिव जय शाह(JAY SHAH) एशिया क्रिकेट परिषद के अध्यक्ष भी हैं. उन्होंने भारतीय टीम के लिए अलग होटेल का इंतज़ाम किया.

भारत को छोड़कर एशिया कप में शामिल होने वाली सभी पांच टीमें एक ही होटेल में रुकी हैं, जबकि भारतीय टीम एक अलग होटेल में रुकी है. बता दें, टीम इंडिया पाम जुमेराह रिजॉर्ट में रुकी है और बाकी की सारी टीमें एक अलग होटल में एक साथ रुकी हैं.

इससे पहले भी हुआ ऐसा

बता दें, इससे पहले साल 2021 में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में भी ऐसा वाक्या पेशा आया था. जब दोनों टीमें एक साथ होने के बावाजूद अलग-अलग होटेल में रुकी थीं. बीसीसीआई ने मामले को टी20 वर्ल्ड कप से लेकर एशिया कप में भी जारी रखा है.

एशिया क्रिकेट परिषद करता सबकी देखरेख

बता दें, एशिया कप से जुड़े सारे मामलों की देख रेख एशिया क्रिकेट परिषद करता है. एशिया क्रिकेट परिषद ही सारी टीमों के होटेल में रुकने से लेकर सभी चीज़ों का ख्याल रखता है. फिर भारतीय टीम को क्यों मिलता है खास ट्रीटमेंट?

एशिया क्रिकेट परिषद के अध्यक्ष बीसीसीआई के सचिव जय शाह हैं, इसी के चलते टीम इंडिया को एशिया कप में अलग ट्रीटेमेंट दिया जा रहा है और उनका खास ख्याल रखा जा रहा है.

0/Post a Comment/Comments