Asia Cup 2022: एशिया कप में पाकिस्तान की खैर नहीं! कप्तान Rohit Sharma के ब्रह्मास्त्र बनेंगे ये 3 घातक गेंदबाज


India vs Pakistan (Asia Cup 2022) :
भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान क्रिकेट टीम को रविवार को होने वाले एशिया कप 2022 के दूसरे मैच में हराकर टूर्नामेंट की शुरुआत जीत से करना चाहेगी। उपकप्तान केएल राहुल ने प्रेस कांफ्रेंस में इस बात को साफ तौर कर स्पष्ट कर दिया है। उन्होंने अक्रामक बल्लेबाजी के संकेत दिए, लेकिन यहां हम आपको उन तीन गेंदबाजों के विषय में बताने जा रहें हैं। जोकि आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत की हार का बदला लेने कप्तान रोहित शर्मा के हथियार बनकर समाने आयेंगे।

ये ऑल राउंडर खिलाड़ी करेगा डबल वार

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी के लिए जाना जाते हैं। सर रविंद्र जडेजा की स्पिन से बचना बल्लेबाजों के लिए आसान नहीं होगा। रविंद्र जडेजा की गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में ही ताकत है वो अकेले ही मैच की दिशा को बदल सकते हैं।

रविंद्र जडेजा ने 59 टी20 मैचों में 48 विकेट हासिल कर चुके हैं। वहीं पाकिस्तान टीम के खिलाफ अपने ऑल राउंडर प्रदर्शन के दम कर टीम को जीत दिलाने में कप्तान रोहित शर्मा के हथियार साबित हो सकते हैं।

इस खिलाड़ी के स्पिन से बचना पाकिस्तान के लिए आसान नही

यूएई की पिच स्पिन फ्रेंडली बताई जाती है। इंडियन प्रीमियर लीग 2022 ने सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की टर्न लेती हुई गेंदों को खेलना पाक टीम के बल्लेबाज़ो के लिए आसान नहीं होगा। क्रिकेट पंडितो की भाषा में कहें तो पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया का ये होनहार खिलाड़ी तुरुप का इक्का साबित हो सकता है।

युजवेंद्र चहल ने भारत के लिए टी20 क्रिकेट में 62 मैचों में 79 विकेट लिए हैं। पाकिस्तान के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा को युजवेंद्र चहल से काफी उम्मीद होगी।

हार्दिक पांड्या को है मौके का इंतजार

भारतीय ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) काफी अच्छी लय में चल रहें हैं। हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी में काफी सुधार किया है। हार्दिक पांड्या अपनी फॉर्म के चलते टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े मैच विनर इस मैच में साबित हो सकते हैं।

हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी के चार ओवर हार और जीत तय सकते हैं। कप्तान रोहित शर्मा अपने इस मैच विनर खिलाड़ी के चार ओवर काफी समझदारी के साथ खर्च करके मैच जीतने का प्रयास करेंगे। हार्दिक पांड्या ने अब तक 49 टी20 मैचों में 42 विकेट लिए हैं।

0/Post a Comment/Comments