ASIA CUP 2022, IND vs PAK: भारत की जीत के साथ ही सोशल मीडिया पर छाए हार्दिक पंड्या, टीम इंडिया की जीत के बाद भी इस खिलाड़ी को बाहर करने की उठी मांग

UAE में आज एशिया कप 2022 का दूसरा मैच भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा टॉस के लिए मैदान पर उतरे और आज उनका लक एक बार फिर उनके साथ था उन्होंने टॉस जीता और भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया.

भारत ने पहले गेंदबाजी करते हुए पाकिस्तान को मात्र 148 रनों पर 19.5 ओवर में आलआउट कर दिया. पाकिस्तान की तरफ से विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने सबसे अधिक 48 रनों की पारी खेली. उसके अलावा इफ्तिकार अहमद ने 28 रन बनाए.

भारत ने जीता मैच, सोशल मीडिया पर लोग हुए बेकाबू

पाकिस्तान द्वारा दिए गये लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब रही. केएल राहुल बिना खाता खोले पवेलियन लौट गये, तो वहीं रोहित शर्मा भी लय में नजर नहीं आए. कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली नवाज की गेंद पर छक्का लगाने के चक्कर में गलत शॉट खेलकर आउट हुए. हालांकि अंत में हार्दिक पंड्या और रविंद्र जडेजा ने बड़ी समझदारी से अंत तक बल्लेबाजी की और भारत को अंतिम ओवर में जीत दिला दी.

भारत की जीत के बाद भी लोगों ने बीसीसीआई को केएल राहुल को एशिया कप में जगह देने पर अपनी भड़ास निकाली है. आइये देखते हैं कैसे लोगों ने अपना गुस्सा ट्वीटर पर निकाला है.


0/Post a Comment/Comments