Asia Cup 2022: पाकिस्तान ने एशिया कप 2022 के लिए टीम का किया ऐलान, जानिए किस खिलाड़ी की हुई वापसी


एशिया कप(AISA CUP 2022) अब लगभग पास आ ही गया है. सिर्फ कुछ दिन दूर एशिया कप के लिए टीमें अपनी-अपनी तैयारी में लगी हुई हैं. एक तरफ इंडिया अलग-अलग खिलाड़ियों को आज़मा रही है, तो दूसरी तरफ बाकी टीमें भी अपनी-अपनी जद्दो-जहद में लगी हुईं हैं. इसी कशमश के बीच पाकिस्तान ने एशिया कप(AISA CUP 2022) के लिए अपनी स्क्वाड का ऐलान कर दिया है. आइए जानते हैं कि टीम में किसे-किसे मिला मौका

बाबर आज़म होंगे टीम के कप्तान

हर बार की तरह इस बार भी टीम की कमान बाबर आज़म(BABAR AZAM) के हाथों में सौंपी गई है. बाबर टीम के नियमित कप्तान हैं और टीम के लिए अच्छा करते आ रहे हैं. टीम में यंग तेज़ गेंदबाज़ नसीम शाह(NASEEM SHAH) को शामिल किया गया है. नसीम बीते कुछ वक़्त से अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं.

28 अगस्त को होगा भारत से मुकाबला

एशिया कप(AISA CUP 2022) के मैचों की शुरुआत 27 अगस्त से होगी और 28 को इंडिया और पाकिस्तान(IND vs PAK) के बीच एक करारा मुकाबला देखने को मिलेगा. इंडिया पाकिस्तान के मुकाबले में हर बार एक अलग ही रोमांच दिखाई देता है. साल 2021 के टी20 वर्ल्ड कप की जीत के बाद पाकिस्तान का कॉन्फिडेंस ज़रूर बढ़ा होगा. पाकिस्तान ने पिछला बार इंडिया को पहली बार आईसीसी वर्ल्ड कप में हराते हुए रिकॉर्ड तोड़ा था.

अब तक एशिया कप में इंडिया पाकिस्तान के मुकाबलों में इंडिया ज़्याद जीत के साथ आगे है. एक बार फिर इंडिया जीत के साथ इस बढ़त को बरकरार रखना चाहेगी. इस बार दोनों ही टीमें रंग में दिखाई दे रही हैं. दोनों के बीच होने वाला ये मुकाला देखने में काफी रोमांचित होगा.

एशिया कप 2022 के पाकिस्तानी स्क्वाड

बाबर आज़म(कप्तान), मोहम्मद रिज़वान, फखर ज़मान, खुशदिल शाह, हैदर अली, इफ्तिखार अहमद, आसिफ अली, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, शाहीन अफरीदी, हैरिस रऊफ, वसीम अकरम जूनियर, नसीम शाह, शाहनवाज दहनी और उस्मान कादिर.

0/Post a Comment/Comments