Asia Cup 2022: विराट कोहली की वजह से खतरे में केएल राहुल की जगह, टी20 विश्व कप में ले सकते हैं उनकी जगह


एशिया कप (ASIA CUP 2022) धीरे-धीरे करीब आ रहा है केएल राहुल(KL RAHUL) को लेकर अभी भी शंका बनी हुई है. साउथ अफ्रीका दौरे से चोट के चलते बाहर होने वाले केएल राहुल जब से टीम इंडिया में वापस नहीं आ पाए हैं. पहले कयास लगाए जा रहे थे कि इंजरी से उभरने के बाद वो वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज़ खेलेंगे, लेकिन कोरोना ने उन्हें ऐसा करने नहीं दिया. अब कोरोना से रिकवर होने के बाद उनकी फिटनेस को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं.

वेस्टइंडीज दौरे के बाद टीम इंडिया को ज़िम्बाब्वे दौरे पर तीन वनडे मैचों की सीरीज़ खेलनी है. इस दौरे में राहुल को टीम में शामिल नहीं किया गया. अब एशिया कप को लेकर कशमकश जारी है. अभी साफ नहीं हो पाया है कि केएल राहुल(KL RAHUL) एशिया कप(ASIA CUP 2022) खलेंगे या नहीं. ऐसे में ओपनिंग पार्टनरशिप को लेकर टीम के आगे अभी भी सवाल खड़ा हुआ है.

इस दिग्गज ने विराट को ओपन करने की दी सलाह

पूर्व भारतीय खिलाड़ी पार्थिव पटेल (PARTHIV PATEL) ने विराट कोहली को लेकर कहा है कि वो एशिया कप (ASIA CUP 2022) में केएल राहुल (KL RAHUL) की जगह विराट कोहली (VIRAT KOHLI), रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) के साथ ओपन कर सकते हैं.

पार्थिव पटेल का कहना है कि विराट कोहली एक कुशल बल्लेबाज़ हैं. ऐसे में वो केएल राहुल की जगह टीम के लिए ओपन कर सकते हैं. हालांकि, इंडिया के पास कई ओपनिंग खिलाड़ी मौजूद हैं, फिर भी टीम सही जोड़ी की तलाश में है.

इंडिया आज़मा चुकी है सात ओपनिंग जोड़ियां

इस साल यानी 2022 की शुरूआत से लेकर अब तक टीम इंडिया सात ओपनिंग जोड़ियों को आज़मा चुकी है. और ज़्यादातर ये केएल राहुल की गैरमौजूदी में ही हुआ है. इन दिनों वेस्टइंडीज के खिलाफ जा रही टी20 सीरीज़ में रोहित शर्मा के साथ सूर्यकुमार यादव ने ओपनिंग का ज़िम्मा संभाला हुआ है.

बता दें, अब तक भारतीय टीम के लिए रोहित शर्मा -ईशान किशन ,संजू सैमसन -रोहित शर्मा, ऋतुराज गायकवाड़ -ईशान किशन, सैमसन -ईशान किशन, दीपक हुड्डा -ईशान किशन, संजू और रोहित शर्मा -ऋषभ पंत टीम के लिए अलग-अलग मौकों पर ओपनिंग कर चुके हैं.

0/Post a Comment/Comments