टी20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए इस नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे विराट कोहली, वसीम जाफर ने की भविष्यवाणी

Virat Kohli will bat at this number for India in T20 World Cup, predicted Wasim Jaffer

वसीम जाफर ने दावा किया है कि भारत ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप 2022 में विराट कोहली को उनके सामान्य नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजेगा। उन्होंने यह भी कहा कि इस महीने की शुरुआत में इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में भारत के आक्रामक रवैये को देखना बहुत अच्छा है।

इस साल ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप होना है और भारत इस शोपीस इवेंट के लिए अपनी रणनीति और रणनीति तैयार कर रहा है। विराट कोहली की फॉर्म लंबे समय से टीम के लिए चिंता का विषय रही है। इस महीने की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला में उनका प्रदर्शन निराशाजनक था और इससे विश्व कप टीम में उनकी बल्लेबाजी की स्थिति पर संदेह पैदा हो गया था।

भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर का मानना ​​है कि कोहली अभी भी राष्ट्रीय टीम के लिए तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे।

"विराट टीम में अपने मूल नंबर 3 स्थान पर रहेगा। केएल राहुल और रोहित शर्मा को ओपनिंग करनी चाहिए, और ऋषभ पंत , संजू सैमसन और ईशान किशन जैसे अन्य खिलाड़ी टीम में महत्वपूर्ण योगदान दे सकते हैं। मुझे लगता है कि आक्रामक दृष्टिकोण जाफर ने शेयरचैट ऑडियो चैटरूम सत्र "क्रिकचैट पावर्ड बाय परिमच" पर कहा, "भारत ने जो किया है वह बहुत अच्छा है। भारत (टी 20 विश्व कप) जीतने की संभावना उज्ज्वल है।"

कोहली को 2022 में खराब आईपीएल का भी सामना करना पड़ा और टूर्नामेंट के बाद से वह संपर्क से बाहर थे। साथ ही उन्हें जिम्बाब्वे सीरीज के लिए आराम दिया गया है और टीम एशिया कप में उनकी फॉर्म में वापसी की उम्मीद करेगी ।

0/Post a Comment/Comments