Asia Cup 2022: 3 खिलाड़ी जो एशिया कप 2008 में खेल चुके है और अब एशिया कप 2022 का भी हिस्सा है

Asia Cup 2022: 3 players who have played in Asia Cup 2008 and now also part of Asia Cup 2022

2008 एशिया कप पाकिस्तान में आयोजित किया गया था। उस वर्ष के बाद, टूर्नामेंट फिर से पाकिस्तान में आयोजित नहीं किया गया था। एक क्रिकेटर के लिए अपने खेल में शीर्ष पर बने रहने के लिए 14 साल का लंबा समय होता है। कुछ ने इसे सफलतापूर्वक प्रबंधित किया है। 2008 के एशिया कप में खेलने वाले कुछ क्रिकेटर अभी भी सक्रिय हैं। दरअसल, वे मौजूदा एशिया कप में खेल रहे हैं। उस नोट पर, इस लेख में, हम तीन खिलाड़ियों पर एक नज़र डालते हैं जो एशिया कप 2008 और एशिया कप 2022 में भी खेल चुके हैं।

1) रोहित शर्मा

रोहित शर्मा उस समय तक डेब्यू कर चुके थे। उन्हें भारतीय क्रिकेट के भविष्य के रूप में देखा जाता था और इसलिए, उन्हें सीमित ओवरों की टीम में नियमित रूप से शामिल किया गया था। इसलिए, उन्होंने इस आयोजन के लिए भारतीय टीम के साथ पाकिस्तान की यात्रा की। अब, वह एशिया कप 2022 में भारत की कप्तानी कर रहे हैं।

2) महमूदुल्लाह: 

बांग्लादेश का ऑलराउंडर उन खिलाड़ियों में से एक है, जो एशिया कप 2008 में खेले थे और एशिया कप 2022 में भी खेल रहे थे। महमूदुल्लाह एक अंडररेटेड क्रिकेटर हैं और बहुतों को वास्तव में यह एहसास नहीं है कि उनका करियर बहुत लंबा रहा है। आमतौर पर लोग शाकिब अल हसन और मुशफिकुर रहीम को बांग्लादेश क्रिकेट के स्तंभ के रूप में देखते हैं लेकिन महमूदुल्लाह भी काफी अहम खिलाड़ी रहे हैं। उन्होंने दोनों विभागों में योगदान दिया है और देश की कप्तानी भी की है। उन्होंने एशिया कप 2008 में भी हिस्सा लिया था।

3) मुशफिकुर रहीम

बांग्लादेश के विकेटकीपर को 2007 के एकदिवसीय विश्व कप में भारत के खिलाफ अपनी पारी के लिए याद किया जाता है। अपने करियर की अच्छी शुरुआत के बाद, वह सभी प्रारूपों में बांग्लादेश की स्थापना का लगातार हिस्सा बन गए। वह अभी भी टीम का एक महत्वपूर्ण सदस्य है और एशिया कप 2022 के लिए बांग्लादेश टीम में एक महत्वपूर्ण नाम होगा।

0/Post a Comment/Comments