6, 6, 6, 6, 4, 6 बांग्लादेश के खिलाफ युवराज सिंह बना जिम्बाब्वे का ये बल्लेबाज, जमकर कर दी नसुम अहमद की कुटाई

जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच तीन मैच की टी20 सीरीज खेली जा रही थी। जिसमें तीसरा मैच टीम जिम्बाब्वे ने 10 रन जीता और इसके साथ ही सीरीज भी 2-1 से अपने नाम की। इस सीरीज के तीसरे मैच में जिम्बाब्वे के एक बल्लेबाज ने अपने बल्ले से युवराज सिंह की याद दिला दी। इस खिलाड़ी ने एक ओवर में पांच छक्के और एक चौका लगा दिया। जिसके बाद जिम्बाब्वे ने इस मैच को 10 रन से जीत लिया। जिसके बाद से खिलाड़ी काफी चर्चा में हैं। जानिए कौन है वो खिलाड़ी?

Nasum Ahmed बने बांग्लादेश के सबसे खर्चीले खिलाड़ी

बांग्लादेश बनाम जिम्बाब्वे के बीच तीसरे टी20 मैच मे बाएं हाथ के स्पिनर खिलाड़ी नसुम अहमद (Nasum Ahmed) T20 क्रिकेट में अब बांग्लादेश के सबसे महंगे गेंदबाज बन चुके हैं। नसुम अहमद (Nasum Ahmed) ने हरारे में मंगलवार को खेले गए जिम्बाब्वे के खिलाफ तीसरे T20 मैच में एक ओवर में 34 रन खर्च कर दिए हैं। मैच के दौरान पारी का ये 15वा ओवर था। जिसपर जिम्बाब्वे के बल्लेबाज रयान बुर्ल (Ryan Burl) ने गेंदबाज को आड़े हाथ लिया।

नसुम अहमद के इस एक ओवर में 5 छक्के और एक चौका लगाया। मेजबान टीम के बल्लेबाज जिम्बाब्वे के बल्लेबाज रयान बुर्ल (Ryan Burl) ने पहली चार गेंदों पर लगातार चार छक्के लगाए और फिर इसके बाद उन्होंने पांचवीं गेंद पर चौका और अंत में आखिरी गेंद पर एक छक्का लगा दिया।

बांग्लादेश के सबसे महंगे गेंदबाज ने दो ओवर में दिए 40 रन

बांग्लादेश बनाम जिम्बाब्वे तीसरे टी20 मैच में हाथ के स्पिनर खिलाड़ी नसुम अहमद (Nasum Ahmed) ने दो ओवर से डाले। जिसमें पहले ओवर में खिलाड़ी में मात्र 6 रन दिए लेकिन जब पारी के 15वे ओवर में खिलाड़ी पारी का अपना दूसरा ओवर डालने आए तब 34 रन खर्च कर दिए। जिसके बाद मैच हाथ से फिसल गया। वहीं जिम्बाब्वे ने सीरीज को 2-1 से अपने पक्ष में कर लिया। जिम्बाब्वे ने निर्णायक मैच को 10 रन से जीतकर सीरीज अपने हक में कर चुकी है।

0/Post a Comment/Comments