भारत के फील्डिंग कोच आरश्रीधर की भविष्यवाणी इन 3 खिलाड़ियों की पक्की है टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जगह


पहले एशिया कप (ASIA CUP 2022) फिर टी20 वर्ल्ड कप (T20 WORLD CUP 2022) दोनों ही टूर्नामेंट दिन प्रतिदिन पास आते जा रहे हैं. ऐसे में टीम इंडिया की टीम को लेकर अभी कुछ साफ नहीं हुआ है. कहा जा रहा है कि एशिया कप के लिए सिलेक्ट की जाने वाली टीम ही ऑस्ट्रेलिया टी20 वर्ल्ड कप के लिए जाएगी. वहीं, टीम इंडिया इस साल तमाम तेज़ गेंदबाज़ों का इस्तेमाल कर चुकी है. कई यंग गेंदबाज़ों में आईपीएल(IPL 2022) में अच्छा परफॉर्म करके इंडिया टीम में जगह बनाई है.

इसमें आवेश खान (AVESH KHAN) और अर्शदीप (ARSHDEEP SINGH) का नाम शामिल है. बाकी टीम के मौजूदा अनुभवी गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार (BHUVNESHWAR KUMAR), जसप्रीत बुहमराह (JASPRIT BUMRAH) और मोहम्मद शमी (MOHAMMED SHAMI) लगातार अच्छा करते आ रहे हैं. हालांकि, शमी को टी20 में मौका नहीं दिया गया. ऐसे में आने वाले वर्ल्ड कप के लिए टीम में किन गेंदबाज़ों को शामिल किया जाएगा. इसको लेकर भारतीय टीम के पूर्व फील्डिंग कोच श्रीधर (SRIDHAR) ने एक तगड़ी प्रीडिक्शन की है.

इन तीन गेंदबाज़ों का लिया नाम

श्रीधर (SRIDHAR) ने क्रिकेट डॉट कॉम पर भारतीय पेस गेंदबाज़ी को लेकर बात करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि हमारे साथ कई दिक्कतें हैं, ऐसा है ना? देखिए मैं एकदम सीधी बात कहूंगा, मुझे लगता है कि हमारे टॉप तीन गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी ही होंगे. क्योंकि अगर ये तीन गेंदबाज हैं, तो आप अमीर हो, आपके पास नई गेंद से कहर मचाने वाला गेंदबाज है और आपके पास डेथ ओवर स्पेशलिस्ट भी है. फिटनेस की बात करें तो भुवी अपने बेस्ट शेप में हैं.”

इनके अलावा ये होंगे पांचवें और छठे गेंदबाज़

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने पांचवें और छठे गेंदबाज़ का नाम लेते हुए कहा, “और हमारे पास शमी है, जो नई गेंद के साथ विरोधी बल्लेबाजों को संघर्ष कराने में माहिर हैं. तो आपके पास भुवी हैं, शमी है, इसके अलावा रविंद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या के रूप में पांचवां और छठा गेंदबाज भी है. जब वर्ल्ड कप की बात होती है, तो आपको टीम में ऐसे खिलाड़ी चाहिए होते हैं.”

0/Post a Comment/Comments