इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 मुकाबले में इस खिलाड़ी ने पकड़ा हैरान करने वाला कैच, वीडियो हो रहा वायरल

इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच रविवार को साउथेंप्टन के मैदान पर खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले को दक्षिण अफ्रीका की टीम ने बड़ी ही आसानी से 90 रनों के बड़े अंतर से जीत लिया। इसी के साथ दक्षिण अफ्रीका ने इंग्लैंड को उसी के घर में t-20 श्रृंखला में 2-1 से हरा दिया है। इस जीत में दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों और गेंदबाजों का बड़ा योगदान रहा। पहले बल्लेबाजों ने 192 रनों का बड़ा लक्ष्य इंग्लैंड की टीम के सामने रख दिया और उसके बाद गेंदबाजी में तबरेज शम्सी और केशव महाराज ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को कभी भी खुलकर खेलने का मौका नहीं दिया।

दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच खेले गए इस मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका की फील्डिंग बेहद शानदार रही। लेकिन दक्षिण अफ्रीका के 20 वर्षीय बल्लेबाज ट्रिस्टन स्टर्ब्स ने एक ऐसा क्या पकड़ लिया है जिसके बाद वह पूरी तरह से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इंग्लैंड के बल्लेबाज मोईन अली का कैच उन्होंने बेहद अविश्वसनीय अंदाज में पकड़ लिया है।

आपको बता दें इंग्लैंड के बल्लेबाज मोईन अली बल्लेबाजी कर रहे थे और गेंदबाजी में दक्षिण अफ्रीका के एडन मार्क्रम थे। एडन मार्क्रम की गेंद पर मोईन अली का इंसाइड एज लगा और वह गेंद कवर की ओर गई जहां पर ट्रिस्टन स्टर्ब्स फील्डिंग कर रहे थे। उन्होंने हवा में उड़ते हुए कैच पकड़ लिया। जिसके बाद दर्शकों की खुशी का अंदाजा नहीं रहा। दर्शकों ने भी मैदान पर उनका समर्थन करना शुरू कर दिया।

0/Post a Comment/Comments