आईपीएल 2023 में एक बार फिर होगी सुरेश रैना की वापसी, इस टीम से खेलते आयेंगे नजर

पूर्व भारतीय बल्लेबाज़ सुरेश रैना(SURESH RAINA) अपने दौर के एक जाने माने बल्लेबाज़ और फील्डर थे. रैना टी20 क्रिकेट का स्पेशलिस्ट माना जाता था. रैना(SURESH RAINA) भारत की तरफ से टी20 इंटरनेशनल में पहली बार शतक लगाने वाले खिलाड़ी बने थे. भारतीय टीम के अलावा सुरेश रैना आईपीएल फ्रेंचाइज़ी चेन्नई सुपर किंग्स(CSK) से भी लगातार जुड़े रहे,

लेकिन पिछले साल के आईपीएल 2022(IPL 2022) के मेगा ऑक्शन में सुरेश रैना(SURESH RAINA) को किसी भी फ्रेंचाइज़ी ने नहीं खरीदा था और मिस्टर आईपीएल अनसोल्ड रहे. इसके बाद रैना को क्रीज़ पर देखने के लिए हम सबकी आंखें तरस गई. अब एक बार फिर सुरेश रैना(SURESH RAINA) चेन्नई सुपर किंग्स(CSK) की जर्सी पहन कर क्रीज़ पर दिखाई दिए हैं.

वापस ग्राउंड पर आए नज़र

सुरेश रैना(SURESH RAINA) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सीएसके(CSK) की जर्सी पहने हुए मैदान पर खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में सुरेश रैना(SURESH RAINA) का वहीं पुराना अंदाज़ देखने को मिल रहा है.

उन्होंने बल्लेबाज़ी करते हुए कई शानदार शॉट्स लगाए. इस वीडियो को शेयर करते हुए रैना के कैप्शन में लिखा,

“जब मैदान में होता हूं, तो उससे बढ़कर एहसास कुछ नहीं होता. ग्राउंड पर सबस अच्छा समय बिताया!!”

लोगों ने लगाई उम्मीदें

सुरेश रैना को वापस ग्राउंड पर देखने के बाद एक फिर लोगों की उम्मीदें उजागर होने लगी हैं. इस वीडियो में जिस तरह से उन्होंने सीएसके की जर्सी पहनी हुई थी, उसे देख लोगों का कयास लगाना गलत भी नहीं है.

इस वीडियो को देखकर उम्मीद तो यही की जा रही है कि रैना एक बार फिर पीली जर्सी में उतरने के लिए तैयारी कर रहे हैं. अब इसमें कितनी सच्चाई है इस बात का जवाब तो खुद रैना या सीएके की फ्रेंचाइज़ी ही दे सकती है.

0/Post a Comment/Comments