16 से 20 ओवरों के बीच अर्शदीप की गेंदों पर प्रहार करना है बेहद मुश्किल, आंकड़े दे रहे गवाही


भारत और वेस्टइंडीज के बीच इस वक्त पांच मैचों की टी-20 श्रृंखला खेली जा रही है। इन पांच टी-20 मैचों की श्रंखला के तीन टी-20 मुकाबले खेले जा चुके हैं। जिसमें भारतीय टीम के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को भी तीन टी-20 मुकाबले खेलने का मौका मिला है। और इन 3 मुकाबले में ही अर्शदीप सिंह ने वह दिखा दिया है जिसके लिए उन्हें टीम में जगह मिली है। अर्शदीप सिंह जो आईपीएल में अपनी यॉर्कर गेंदों से बल्लेबाजों को रन बनाने से रोकते हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी अब तक अर्शदीप सिंह ने यही काम किया है उनकी गेंदों पर अंतिम ओवर में प्रहार करना बल्लेबाजों के लिए मुसीबत बना हुआ है।

आपको बता दें अर्शदीप सिंह को इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 श्रृंखला में डेब्यू करने का मौका मिला था। हालांकि अंतिम ट्वेंटी-20 मुकाबलों में उन्हें मौका नहीं मिला लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए शुरुआती तीन टी-20 मुकाबलों में अर्शदीप सिंह को बखूबी मौका मिला है और उन्होंने यह दिखाया है कि टी-20 विश्व कप के लिए अर्शदीप सिंह को भारत में नहीं छोड़ा जा सकता। उन्हें ऑस्ट्रेलिया लेकर जाना ही होगा। क्योंकि अब तक उन्होंने अपनी यॉर्कर गेंदों से काफी प्रभावित किया है।

आपको बता दें अब तक अर्शदीप सिंह के 4 T20 मुकाबलों में 16 से 20 ओवरों के बीच के आंकड़े देखे जाएं तो अर्शदीप सिंह ने इन 4 मुकाबलों में अब तक 51 गेंदें फेंकी हैं। इस दौरान उन्होंने 5 विकेट लिए हैं और केवल 54 रन दिए हैं। अर्शदीप सिंह का इकोनामी रेट भी बेहद शानदार है।

0/Post a Comment/Comments