WI vs IND: वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले में क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी भारतीय टीम


भारत और वेस्टइंडीज के बीच इस वक्त तीन मैचों की वनडे श्रृंखला खेली जा रही है जिसके दो वनडे मुकाबले खेले जा चुके हैं और दोनों ही वनडे मुकाबले बेहद रोमांचक अंदाज में खत्म हो गए हैं पहले वनडे मुकाबले में जहां वेस्टइंडीज की टीम को अंतिम ओवर में 15 रन बनाने की आवश्यकता थी और वेस्टइंडीज की टीम केवल 3 रनों से मुकाबला गंवा बैठी तो वहीं भारतीय टीम ने दूसरे वनडे मुकाबले में शानदार अंदाज में केवल 2 गेंद शेष रहते दो विकेट के अंतर से जीत दर्ज करते हुए दो मैचों की वनडे श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है

बुधवार को अब तीन मैचों की वनडे सीरीज का अंतिम वनडे मुकाबला खेला जाना है। जहां भारतीय टीम कुछ युवा खिलाड़ियों को भी मौका दे सकती है। जिसमें अर्शदीप सिंह का नाम शामिल है। वहीं ईशान किशन को भी मौका दिया जा सकता है। भारतीय टीम की निगाहें अब सीरीज क्लीन स्वीप करने पर होगी क्योंकि शिखर धवन के पास भी किसी सीरीज में क्लीन स्वीप करने का एक बड़ा मौका है।

वनडे मुकाबलों में सूर्यकुमार यादव का बल्ला पूरी तरह से खामोश रहा है। ऐसे में सूर्यकुमार यादव चाहेंगे तीसरे वनडे मुकाबले में शानदार पारी खेलें। क्योंकि सूर्यकुमार यादव इस वक्त भारतीय टीम के काफी अहम सदस्य माने जा रहे हैं और उनका फॉर्म में रहना बेहद जरूरी है।

0/Post a Comment/Comments