WI vs IND 3RD ODI: तीसरे वनडे में वेस्टइंडीज को 119 रनों से हराकर भारत ने वनडे श्रंखला में किया क्लीन स्वीप


भारत और वेस्टइंडीज के बीच पोर्ट ऑफ स्पेन में खेले जा रहे तीसरे वनडे मुकाबले में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज की टीम को 119 रनों के बड़े अंतर से हराकर वनडे श्रृंखला को अपने नाम कर लिया है। भारतीय टीम ने श्रृंखला में क्लीन स्वीप किया है। भारतीय टीम पहले ही शुरुआती 2 वनडे मुकाबले जीतकर श्रृंखला में बढ़त हासिल कर चुकी थी। अब भारतीय टीम ने तीसरा वनडे मुकाबला जीतकर क्लीन स्वीप कर लिया है।

आपको बता दें बारिश के कारण यह मुकाबला 36- 36 ओवरों का खेला गया था। जिसमें भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट के नुकसान पर 225 रन बनाए थे। जिसमें शुभ्मन गिल के नाबाद 98 रन शामिल है। बारिश की वजह से उनका शतक भी नहीं हो पाया। शुभ्मन गिल के अलावा शिखर धवन ने 58 और श्रेयस अय्यर ने 44 रनों की पारी खेली।

इसके अलावा जब भारतीय टीम गेंदबाजी करने उतरी तो भारतीय गेंदबाजों ने वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों को कभी भी खुलकर खेलने का मौका नहीं दिया। भारतीय टीम की ओर से युजवेंद्र चहल ने 4 ओवर में 17 रन देकर 4 विकेट हासिल किए इसके अलावा मोहम्मद सिराज ने 3 ओवर में 14 रन देकर दो विकेट और शार्दूल ठाकुर ने 17 रन देकर दो विकेट हासिल किए।

0/Post a Comment/Comments