WI vs IND: 3-0 से सीरीज जीतने के बाद सोशल मीडिया पर छाए गिल और सिराज तो इस भारतीय खिलाड़ी को टीम इंडिया से बाहर करने की उठी मांग



भारतीय टीम और वेस्टइंडीज के बीच कल वनडे सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला  क्वीन्स पार्क ओवल स्टेडियम (QUEENS PARK OVAL STADIUM) में भारतीय समय 7ः00 बजे से खेला गया. जहां टॉस जीतकर भारतीय कप्तान शिखर धवन ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और बारिश की वजह से 36 ओवर में ही 3 विकेट के नुकसान पर 225 रन बनाये.

इस दौरान कप्तान शिखर धवन के बल्ले से अर्द्धशतक निकला तो वहीं उपकप्तान श्रेयस अय्यर ने भी 44 रनों की पारी खेली, तो शुभमन गिल ने 98 रनों की नाबाद पारी खेली. बारिश की वजह से वो 2 रनों से अपना शतक पूरा करने से चूक गये. बारिश की वजह से डकवर्थ लुईस नियम के आधार पर वेस्टइंडीज को 35 ओवरों में 257 रनों का लक्ष्य मिला.

भारत की जीत के साथ सोशल मीडिया पर छाए शुभमन गिल और और मोहम्मद सिराज

भारतीय टीम के तीसरा मैच जीतने में सबसे बड़ा योगदान शुभमन गिल और मोहम्मद सिराज का रहा. जहां एक तरफ शुभमन गिल ने 98 रनों की नाबाद पारी खेली, वहीं दूसरी तरह मोहम्मद सिराज ने वेस्टइंडीज के शुरुआती 2 बल्लेबाज काइली मेयर्स और ब्रुक्स को खाता खोले बिना पवेलियन की राह दिखा कर भारत की जीत पक्की कर दी. बीच में कप्तान निकोलस पूरन और ब्रेंडन किंग ने कोशिस जरुर की, लेकिन वेस्टइंडीज को जीत नहीं दिला सके.

भारत की जीत के साथ ही सोशल मीडिया पर शुभमन गिल और मोहम्मद सिराज की खूब तारीफ़ हुई. आइये देखते हैं कुछ मजेदार ट्वीट कैसे लोगों ने इन दोनों खिलाड़ियों के तारीफों के पूल बांधे.


0/Post a Comment/Comments