WI vs IND: भारतीय टीम की जीत के बाद सोशल मीडिया पर छाए दिनेश कार्तिक तो जमकर ट्रोल हुआ ये खिलाड़ी, वहीं इन 2 खिलाड़ियों को टीम में शामिल करने की उठी मांग

आज भारत और वेस्टइंडीज के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच ब्रायन लारा स्टेडियम ट्रिनिडाड में खेला जा रहा है. जहां वेस्टइंडीज की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम के पारी की शुरुआत कप्तान रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव ने किया.

दिनेश कार्तिक और रोहित शर्मा ने मचाया वेस्टइंडीज के खेमे में खलबली

64 रनों की विस्फोटक पारी खेल रोहित शर्मा ने तोड़े कई ऐतिहासिक रिकॉर्ड, इन 4 मामलो में बने नंबर 1, पीछे रह गये विराट कोहली

दिनेश कार्तिक और रोहित शर्मा का खौफ वेस्टइंडीज खेमे में लंबे समय तक रहेगा. ओपनिंग करने आए सूर्यकुमार यादव जल्दी चलते बने, तो वहीं एक छोर से कप्तान रोहित शर्मा रन बनाते रहे, वहीं अंत में दिनेश कार्तिक ने बतौर फिनिशर तेज पारी खेली और भारतीय टीम को निर्धारित 20 ओवर में 190 के स्कोर पर पहुंचा दिया.

भारत द्वारा दिए गये लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम शुरुआत से ही लड़खड़ाती नजर आई. वेस्टइंडीज का कोई भी बल्लेबाज टिककर रन नहीं बना सके. ऐसे में वेस्टइंडीज की टीम ने पुरे 20 ओवर तक खेले लेकिन 122 रन ही बना सकी इस दौरान उन्होंने अपने 8 विकेट भी गंवाए और भारतीय टीम ने ये मुकाबला 68 रनों से अपने नाम कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली.

भारतीय टीम की जीत के बाद भी ट्रोल हुए ये 2 खिलाड़ी

भारतीय टीम की जीत के बाद भी 2 भारतीय खिलाड़ियों का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बना. भारतीय फैंस ने श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत की खराब बल्लेबाजी के लिए जमकर आलोचना की और उनकी जगह संजू सैमसन और दीपक हुड्डा को टीम में शामिल करने की मांग उठाई.


0/Post a Comment/Comments