WI vs IND: 2-0 से वेस्टइंडीज पर बढ़त बनाने के बाद कप्तान शिखर धवन ने इन 3 खिलाड़ियों को दिया इसका पूरा श्रेय, बताया भविष्य का विराट और रोहित


भारतीय क्रिकेट टीम (INDIAN CRICKET TEAM) ने वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम (WESTINDIES CRICKET TEAM) को तीन मैच के वन डे सीरीज के दूसरे मैच में दो विकेट से मात दे दी हैं। जिसके बाद टीम इंडिया (TEAM INDIA) ने सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त हासिल कर ली है।

इस मैच में भारतीय टीम (TEAM INDIA) के विकेट शुरुआत में तेजी से गिरे लेकिन श्रेयस अय्यर और संजू सैमसन (SHREYAS IYER AND SANJU SAMSON) ने मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी को बखूबी संभाला और मैच को अंत तक ले गए। जहां पर अक्षर पटेल (AXAR PATEL) ने मैच जिताऊ पारी खेलकर मैच जीत लिया। मैच के बाद कप्तान शिखर धवन (SHIKHAR DHAWAN) ने युवा खिलाड़ियों की काफी तारीफ की।

युवा खिलाड़ियों ने आत्मविश्वास के साथ जिताया मैच: शिखर धवन

भारतीय क्रिकेट टीम के वेस्टइंडीज दौरे के लिए कप्तान शिखर धवन ने टीम में शामिल युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन की काफी तारीफ की हैं। शिखर धवन ने कहा

“यह टीम का शानदार प्रदर्शन था। लड़कों ने आत्मविश्वास नहीं खोया, यह अद्भुत है। अय्यर, संजू, अक्षर सभी का कमाल था, यहां तक ​​कि अवेश ने भी अपने डेब्यू मैच में आउट होकर वो 11 अहम रन बनाए। आईपीएल की बदौलत वे बड़े मंच पर प्रदर्शन करते हैं। मुझे लगा कि हमने अच्छी गेंदबाजी की। उन्होंने अच्छी शुरुआत की। होप और पूरन ने अच्छी बल्लेबाजी की। हमने सोचा कि अगर वे ऐसा कर सकते हैं, तो हम जानते थे कि हम यह कर सकते हैं। हमने थोड़ी धीमी शुरुआत की”।

शिखर धवन ने शाई होप को दी शतक की बधाई और इंडियन कोचिंग स्टफ को कहा धन्यवाद

शिखर धवन ने आगे अपनी बातचीत में शुरुआत में गिरे विकेट के बाद श्रेयस अय्यर और संजू सैमसन ने पारी को संभलकर आगे बढ़ाया। रन आउट होने के बाद भी खिलाड़ियों ने आखिरी मैच में विश्वास बनाए रखा इस बात की तारीफ की है। भारतीय क्रिकेट टीम के कोचिंग स्टाफ को भी कप्तान शिखर धवन में धन्यवाद कहा था।

शिखर धवन ने कहा “शुभमन ने अच्छी बल्लेबाजी की। अय्यर-सैमसन की साझेदारी ने बहुत बड़ा अंतर बनाया। एक रन आउट हो गया था। लेकिन ये चीजें होती हैं। लड़के सीख रहे हैं। सपोर्ट स्टाफ को भी धन्यवाद। वे जबरदस्त काम कर रहे हैं। जब मैंने अपने 100वें वनडे मैच में 100 रन बनाए तो बहुत अच्छा अहसास हुआ। मैं होप को ऐसा करने के लिए बधाई देना चाहता हूं”।

0/Post a Comment/Comments