श्रेयस अय्यर का T20 में सेलेक्शन नहीं होना चाहिए, भारत के पूर्व दिग्गज ने कही बड़ी बात


भारत और वेस्टइंडीज के बीच शुक्रवार को खेले गए पहले टी-20 मुकाबले में भारतीय टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर अपना खाता भी नहीं खोल सके। श्रेयस अय्यर ने 4 गेंदों का सामना किया और बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। उनकी इस खराब बल्लेबाजी को लेकर भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने सवाल उठाए हैं। उनका मानना है कि जब टीम में दीपक हुड्डा, संजू सैमसन, ईशान किशन जैसे बल्लेबाज मौजूद हैं तो फिर श्रेयस अय्यर को टीम में क्यों रखा जाता है।

भारतीय टीम के पास मौजूद है श्रेयस अय्यर से बेहतर विकल्प :वेंकेटेश अय्यर

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने कहा है कि “आगामी टी-20 विश्व कप से पहले भारतीय टीम को अपने प्लेइंग इलेवन को पूरी तरह से सेट कर लेना चाहिए। जब टीम में दीपक हुड्डा संजू, सैमसन, ईशान किशन, जैसे बल्लेबाज हैं तो फिर श्रेयस अय्यर को खिलाना अजीबोगरीब बात है। के एल राहुल, रोहित शर्मा, और विराट कोहली तो T20 वर्ल्ड कप में निश्चित तौर पर खेलेंगे लेकिन और कौन से प्लेयर खेलेंगे भारतीय टीम को सेलेक्शन को लेकर चिंता होनी चाहिए।

आपको बता दें पहले मुकाबले में उम्मीद की जा रही थी कि दीपक हुड्डा को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाएगा। लेकिन दीपक हुड्डा को टीम में जगह नहीं मिली। उनके स्थान पर वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले श्रेयस अय्यर को जगह मिली। लेकिन श्रेयस अय्यर इस मौके का फायदा नहीं उठा सके।

0/Post a Comment/Comments