वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली T20 सीरीज से शुरू होगा भारत के T20 विश्व कप का ऑडिशन, कुछ अहम खिलाड़ियों पर रहेगी टीम की नजरें


भारत और वेस्टइंडीज के बीच 29 जुलाई से पांच मैचों की टी-20 श्रृंखला खेली जानी है जिसके लिए भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा समेत भारतीय टीम के कुछ अहम खिलाड़ी वेस्टइंडीज पहुंच चुके हैं जिसमें ऋषभ पंत हर्षल पटेल दिनेश कार्तिक जैसे खिलाड़ी शामिल है जो वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली T20 सीरीज का हिस्सा रहेंगे

वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली T20 सीरीज एक तरह से भारत की T20 वर्ल्ड कप के लिए ऑडिशन की तरह भी है। क्योंकि इस टी-20 सीरीज में जो खिलाड़ी खेल रहे हैं अगर उनमें से किसी ने भी शानदार प्रदर्शन किया तो वह अपनी दावेदारी ऑस्ट्रेलिया में होने वाले T20 विश्वकप के लिए मजबूत करते जाएंगे। जिसमें दीपक हुड्डा जैसे खिलाड़ी भी शामिल है जो वर्ल्ड कप की स्कीम ऑफ थिंग में है।

ऑस्ट्रेलिया में अक्टूबर में होने वाले टी20 विश्वकप के लिए अब बेहद कम समय रह गया है और भारतीय टीम को अपने खिलाड़ियों को चयनित भी करना है। और यह भी पता लगाना है कि कौन सा खिलाड़ी ऑस्ट्रेलियाई परिस्थितियों पर बेहतर प्रदर्शन कर सकता है। ऐसे में दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों पर अहम नजर रहेगी। क्योंकि भारतीय टीम दिनेश कार्तिक को भी देख रही है कि वह किस तरह का प्रदर्शन करते हैं। क्योंकि पन्त और दिनेश कार्तिक में से कोई एक खिलाड़ी ही वर्ल्ड कप में जा सकता है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि दिनेश कार्तिक किस तरह का प्रदर्शन करते हैं।

वही दीपक हुड्डा को लेकर भी लगातार बातें चल रही है। क्योंकि दीपक हुड्डा का प्रदर्शन है पिछले कुछ समय में बेहद शानदार रहा है और दीपक हुड्डा की टक्कर विराट कोहली से होने वाली है। क्योंकि विराट कोहली इस वक्त खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। अगर विराट कोहली की फॉर्म आने वाले समय में भी वापस नहीं आ पाई तो ऐसी परिस्थिति में दीपक हुड्डा को t20 विश्व कप की टीम में जगह मिल सकती है।

0/Post a Comment/Comments