Legends League Cricket 2022 में ऐसी होगी भारत की बेस्ट प्लेइंग XI , सहवाग के साथ ये खिलाड़ी करेगा ओपनिंग, देखें प्लेइंग XI


Legends League Cricket 2022 : लीजेंड्स क्रिकेट लीग 2022 का दूसरा सीजन इसी साल सितंबर से अक्टूबर में आयोजित होगा। लीजेंड्स क्रिकेट लीग 2022 (Legends League Cricket) के लिए खिलाड़ियों का ऐलान शुरू हो गया था। इस लीग में एक तरफ शेन वॉटसन और इयोन मोर्गन तो वहीं दूसरी तरफ भारत के पास भी एक मजबूत टीम मौजूद है। लेकिन अब भारतीय पूर्व खिलाड़ियों में जानिए कौन होगा टीम का हिस्सा। क्या होगी प्लेइंग इलेवन…

वीरेंद्र सहवाग और पार्थिव पटेल करेंगे पारी की शुरुआत

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल साथ में सलामी बल्लेबाजी करते नजर आएंगे। लीजेंड्स क्रिकेट लीग के सीजन में शामिल हो रहे दोनों ही खिलाड़ी लंबे वक्त पहले ही भारतीय टीम को अलविदा कह चुके हैं। तो वीरेंद्र सहवाग इस टूर्नामेंट का भी हिस्सा रह चुके हैं। लेकिन पार्थिव पटेल के लिए ये एक अच्छा अनुभव होने वाला है।

बद्रीनाथ और नमन ओझा होंगे मिडिल ऑर्डर की रीढ़

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी एस बद्रीनाथ और नमन ओझा मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करते नजर आएंगे। एस बद्रीनाथ अपने समय के एक अंडररेटेड क्रिकेटर रहे हैं। उन्हें घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद भी टीम इंडिया में उनकी योग्यता के अनुसार मौके नहीं मिल है। लेकिन लीजेंड्स क्रिकेट लीग 2022 (Legends League Cricket) में वो नंबर तीन कर बल्लेबाजी करते नजर आएंगे। नमन ओझा नंबर चार पर बल्लेबाजी करेंगे।

 ये ऑलराउंडर खिलाड़ी टीम के लिए एक बार फिर होंगे हिट

लीजेंड्स क्रिकेट लीग 2022 (Legends League Cricket) के दूसरे सीजन में टीम कपास काफी ऑल राउंडर खिलाड़ी हैं। इरफान पठान और यूसुफ पठान यानी कि पठान ब्रदर्स टीम का हिस्सा हैं तो वहीं स्टुअर्ट बिन्नी भी टीम में शामिल हैं। जोकि अपनी बड़ी हिटिंग और क्षमता के साथ उपयोगी होंगे। इसके साथ ही टीम में रितिंदर सोढ़ी और जोगिंदर शर्मा भी मौजूद हैं।

हरभजन, श्रीसंत के साथ ये गेंदबाज विरोधियों को करेगे आउट

लीजेंड्स क्रिकेट लीग 2022 (Legends League Cricket) के दूसरे सीजन में भारतीय टीम में हरभजन सिंह ओ श्रीसंत मौजूद हैं। उनके साथ ही टीम में अशोक डिंडा भी स्पेशल गेंदबाज के तौर पर मौजूद हैं। ये खिलाड़ी टीम को ताकत बनकर समाने आ सकते हैं।

0/Post a Comment/Comments