IND vs ZIM: जिम्बाब्वे के खिलाफ भारतीय टीम में इन 2 खिलाड़ियों को न देखकर भड़के फैंस, कहा उमेश की तरह बर्बाद कर दो उसका भी करियर


वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलने के बाद भारतीय टीम को जिम्बाब्वे दौरे पर जाना है. जिसके लिए कल रात ही बीसीसीआई ने टीम की घोषणा कर दी है. वेस्टइंडीज में भारत को 3-0 से वनडे सीरीज जीताने वाले शिखर धवन को एक बार फिर जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में जगह दी गई है. भारतीय टीम को जिम्बाब्वे के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है.

विराट कोहली को टीम में न देखकर भड़के फैंस

जिम्बाब्वे के खिलाफ एक बार फिर विराट कोहली को भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है. आईपीएल के बाद से ही विराट कोहली को भारतीय टीम में जगह नहीं मिल रही है और उन्हें भारतीय टीम से बाहर रखा जा रहा है. पहले चयनकर्ताओं ने उन्हें आराम के नाम पर बाहर रखा और अब हर सिमित ओवर की सीरीज से उन्हें बाहर रखा जा रहा है. विराट कोहली अंतिम बार इंग्लैंड के खिलाफ खेलते नजर आए थे. उसके पहले भी उन्हें आराम ही दिया गया था.

अब जब एक बार फिर विराट कोहली को जिम्बाब्वे के खिलाफ जगह नहीं मिली है, तो भारतीय फैंस ने बीसीसीआई पर अपना गुस्सा निकाला है. आइये नजर डालते हैं सोशल मीडिया पर कैसे फैंस अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

0/Post a Comment/Comments