IND vs WI: ऋषभ पंत या ईशान किशन कौन करेगा आज ओपनिंग वसीम जाफर ने बताया नाम, एमएस धोनी को किया टीम में शामिल


भारतीय क्रिकेट टीम और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बीच तीन मैच की वन डे सीरीज के बाद अब पांच मैच की टी20 सीरीज खेली जानी है। टीम इंडिया ने शिखर धवन की कप्तानी में वन डे में मेजबान टीम का सूपड़ा साफ कर दिया था। अब रोहित शर्मा टी20 के लिए वापसी कर चुके हैं। रोहित शर्मा की वापसी के बाद वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के खिलाफ टीम इंडिया की सलामी जोड़ी क्या होगी? इस बात की काफी चर्चा हैं। जिसके बाद भारतीय पूर्व खिलाड़ी वसीम जाफर ने भी इस पर अपनी राय दी है।

वसीम जाफर ने बताए अपने टॉप तीन खिलाड़ी

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम के पहले टी20 मैच को लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी वसीम जाफर ( Wasim Jaffer) ने एक भविष्यवाणी की है। वसीम जाफर की मैच में अपने टॉप खिलाड़ियों के बारे में बताया है। उन्होंने एक तस्वीरे शेयर की है। जिसमें उन्होंने टॉप तीन खिलाड़ियों के नाम कहा है। वसीम जाफर ( Wasim Jaffer) के ट्वीट के अनुसार रोहित शर्मा के साथ ऋषभ पंत ही ओपनिंग करेंगे, वहीं विराट कोहली की गैरमौजूदगी में सूर्यकुमार यादव नंबर तीन पर बल्लेबाजी करेंगे। वहीं साथ एमएस धोनी ( MS Dhoni) को लक के लिए शामिल किया है।

एमएस धोनी Luck के लिए : Wasim Jaffer

पूर्व खिलाड़ी वसीम जाफर ( Wasim Jaffer) ने ऋषभ पंत की इंस्टाग्राम लाइव के दौरान की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत और एमएस धोनी जुड़े हुए हैं। साथ ही लिखा है “एमएस धोनी लक के लिए”।

ऋषभ पंत ने हाल ही में इंस्टा लाइव आकर फैंस को सरप्राइज़ दिया था। जिसमें उन्होंने अलग अलग खिलाड़ियों को जोड़ा था। इस दौरान कुछ समय के लिए एमएस धोनी भी दिखाई दिए थे। एमएस धोनी के ऋषभ पंत के लाइव में जुड़ने से उनके फैंस काफी खुश हुए थे।

भारतीय क्रिकेट टीम संभावित प्लेइंग इलेवन :

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, आर अश्विन, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव*, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।

0/Post a Comment/Comments