Ind vs WI: दूसरे वनडे में ‘द वॉल’ कहे जाने वाले राहुल द्रविड़ की हो गयी थी हालत ख़राब’ उपकप्तान श्रेयस अय्यर ने खोला राज


भारतीय क्रिकेट टीम और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बीच दूसरे वन डे मैच में भारतीय टीम ने मात्र 2 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया है। इस जीत के बाद भारतीय टीम सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त के साथ 27 जुलाई को तीसरा और अंतिम वन डे मैच खेलेगी। दोनों ही मैच काफी रोमांचक मैच थे।

मैच के दौरान खिलाड़ियों, कोचिंग स्टाफ और दर्शक सभी की दिल की धड़कने अंतिम ओवर्स में काफी तेज हो थी। अब वेस्टइंडीज दौरे के लिए उपकप्तान श्रेयस अय्यर ( Shreyas Iyer) ने खुलासा किया है कि जब अक्षर पटेल बल्लेबाजी कर रहे थे। तब राहुल द्रविड़ ( Rahul Dravid) काफी टेंशन में आ गए थे।

Shreyas Iyer ने कहा मैच रोमांचक था

भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच दूसरा मैच काफी रोमांचक था। उपकप्तान श्रेयस अय्यर ( Shreyas Iyer) ने भी इस बात पर अपनी सहमति जताई। श्रेयस अय्यर ( Shreyas Iyer) ने मैच के बाद कहा कि,

“ईमानदारी से कहूं, तो यह मजेदार था। हम सब एक साथ बैठे थे और राहुल (द्रविड़) सर बहुत परेशान हो रहे थे। वह लगातार मैसेज दे रहे थे”। बता दें, श्रेयस अय्यर ( Shreyas Iyer) ने दोनों मैच में अर्धशतक बनाया है।

राहुल द्रविड़ आ गए थे चिंता में : shreyas Iyer

श्रेयस अय्यर ( Shreyas Iyer) ने आगे अपनी बातचीत को जारी रखते हुए कहा कि, ”मुझे लगता है कि बहुत से खिलाड़ियों ने वास्तव में अपनी भावनाओं पर काबू पाया और दबाव की स्थिति में बहुत शांत थे। और चूंकि हमने हाल ही में इतने सारे मैच खेले हैं, मुझे लगता है कि हम इन सभी भावनाओं को पहले ही देख चुके हैं। यह हमारे लिए सिर्फ एक और मैच था। मुझे लगता है कि हमने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया, खासकर अक्षर जिस तरह से उन्होंने आज खत्म किया। यह एक शानदार पारी थी।”

भारतीय टीम ने दोनों ही मैच में रोमांचक अंदाज में जीते

भारतीय क्रिकेट टीम और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा गए दोनों वन डे मुकाबले काफी रोमांचक रहें है। नियमित खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में युवा खिलाड़ियों ने आए आकार टीम वर्क का उदाहरण सेट करते हुए दोनों मैच जीते है। जिसके बाद भारतीय टीम में युवा खिलाड़ियों ने भी अपनी धाक जमाई है।

पहले मैच में जहां एक तरफ मोहम्मद सिराज ने 15 रनों को डिफेंड करके भारत को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। तो वहीं दूसरे मैच में ऑल राउंडर खिलाड़ी अक्षर पटेल ने अपने कैरियर का अब तक का बेस्ट देते हुए तूफानी अंदाज में मैच जिताया है।

0/Post a Comment/Comments