Ind vs WI: जीत के बाद भी कप्तान शिखर धवन का छलका दर्द, ‘मैन ऑफ द मैच’ लेते हुए कहा .. आज बहुत निराश हूं ..


भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के खिलाफ खेले जा रहे पहले वन डे मैच को बेहद रोमांचक मैच में 3 रन के अंतर से जीत लिया। इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर्स में 308 रन बनाए। जवाब में वेस्टइंडीज टीम स्कोर बना लेगी, ये साफ नजर आ रहा था। इस बेहद रोमांचक मैच में टीम इंडिया ने अंत 3 रन से जीत हासिल की। मैच के बाद कप्तान शिखर धवन को उनकी 97 रन की पारी के कारण प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। जानिए क्या कहा शिखर धवन ने…

100 नहीं बना पाने से निराश हूं : शिखर धवन

शिखर धवन मैच में 97 रन की शानदार पारी खेली। लेकिन खिलाड़ी अपने शतक से मात्र तीन रन से पाने शतक से चूक गया। इसके बाद जब शिखर धवन को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया तब उन्होंने कहा,

 “100 रन नहीं बना पाने से निराश हूं, लेकिन टीम की ओर से यह अच्छा प्रयास था। हम अंत में अच्छा स्कोर करते हैं। अंत में नसें थीं और उम्मीद नहीं थी कि यह इस तरह से बदल जाएगी”।

इस छोटे से निर्णय से जीत लिया मैच

शिखर धवन ने बताया कि हारा हुआ मैच उन्होंने एक मूव से मैच को जीत में बदल दिया है। शिखर धवन ने कहा, ” हमने अंत में अपना कूल और एक छोटा सा बदलाव रखा जहां हमने फाइन लेग को पीछे धकेला और इससे हमें वास्तव में मदद मिली। चर्चा यह थी कि हम जितना हो सके बड़े पक्ष का उपयोग करें और हम सीखते रहना चाहते हैं और बाकी प्रतियोगिता के लिए खुद को बेहतर बनाना चाहते हैं”।

शिखर धवन मात्र 3 रन से चुके शतक

शिखर धवन ने पहले मैच में ही शानदार कप्तानी पारी खेली है। शिखर धवन ने 87 के स्ट्राइक रेट से 99 गेंद में 97 रन बनाए। इसमें उन्होंने 10 चौके और तीन छक्के शमिल है। शिखर धवन ने अपनी इस पारी से मैच में जीत की नीव रखी थी।

0/Post a Comment/Comments