Ind vs WI: भारत के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम का हुआ ऐलान, IPL के सबसे धाकड़ खिलाड़ी की हुई एंट्री


भारतीय क्रिकेट टीम और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बीच पांच मैच की टी20 सीरीज की शुरुआत 29 जुलाई से होनी है। जिसके लिए भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज पहुंच भी चुकी हैं। इसी के साथ गुरुवार को वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड में भी भारत के खिलाफ पांच टी20 मैच की 16 खिलाड़ियों को टीम का ऐलान कर दिया है। इस स्क्वाड में सभी खिलाड़ी अपने आप में दिग्गज खिलाड़ी हैं। लेकिन स्क्वाड में शिमरोन हेटमायर की वापसी हुई है। जानिए क्या है भारत के खिलाफ वेस्टइंडीज की स्क्वाड…

वेस्टइंडीज में किया स्क्वाड का ऐलान

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने भारतीय टीम के खिलाफ पांच मैचों की टी20 के लिए निकोलस पूरन की कप्तानी और रोवमैन पॉवेल की उपकप्तानी में 16 खिलाड़ियों की टीम का ऐलान किया है। इस टीम में शिमरोन हेटमायर की वापसी हुई है।

भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम

निकोलस पूरन (कप्तान), रोवमैन पॉवेल (उपकप्तान), शमरह ब्रूक्स, डोमिनिक ड्रेक्स, शिमरोन हेटमायर, जेसन होल्डर, अकील होसेन, अल्ज़ारी जोसेफ, ब्रेडन किंग, काइल मेयर्स, ओबेड मैककॉय, कीमो पॉल, रोमारियो शेफर्ड, ओडेन स्मिथ, डेवोन थॉमस और हेडन वाल्श जूनियर।

पांच टी20 मुकाबलों वेन्यू

पहला टी20 – 29 जुलाई ( ब्रायन लारा स्टेडियम)

दूसरा टी20 – 1 अगस्त ( वार्नर पार्क)

तीसरा टी20 – 2 अगस्त ( वार्नर पार्क)

चौथा टी20 – 6 अगस्त ( सेंट्रल ब्रोवार्ड रिलिजनल पार्क स्टेडियम)

पांचवा टी20 – 7 अगस्त ( सेंट्रल ब्रोवार्ड रिलिजनल पार्क स्टेडियम)

केएल राहुल को मेडिकल टीम ने दी आराम के सलाह

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल को Covid के बाद ठीक होने के बाद भी बीसीसीआई मेडिकल टीम ने उन्हें आराम की सलाह दी है। केएल राहुल सलामी बल्लेबाज के तौर पर पहले टी20 मैच में नजर नहीं आएंगे। ईशान किशन या ऋषभ पंत रोहित शर्मा के साथ सलामी बल्लेबाजी करते नजर आ सकते हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, आर अश्विन, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।

0/Post a Comment/Comments