IND vs WI: भारत के खिलाफ वेस्टइंडीज ने 13 सदस्यीय टीम की घोषणा, IPL के इस धाकड़ खिलाड़ी को बनाया कप्तान


8 साल बाद इंग्लैंड में सीरीज फतह के बाद अब टीम इंडिया वेस्टइंडीज के लिए रवाना होगी. वेस्टइंडीज में भारत को 3 वनडे और 5 मैच की टी20 सीरीज खेलनी है. जिसके लिए भारतीय टीम ने दोनों टी20 और वनडे के लिए अपनी टीमें घोषित कर चुकी है. अब वेस्टइंडीज ने भारत के खिलाफ अपनी वनडे टीम घोषित कर दिया है.

वेस्टइंडीज अभी बांग्लादेश के हाथो 0-3 से सीरीज गँवाया  है इस सीरीज में ऑलराउंडर जेसन होल्डर को आराम दिया गया था जो अब भारत के खिलाफ टीम में वापसी की है. भारत को वनडे मैच  22, 24 और 27 जुलाई को खेलने है.

जेसन होल्डर की हुई वापसी, निकोलस बने कप्तान

बांग्लादेश के खिलाफ विंडीज टीम में जेसन होल्डर को आराम दिया गया था. जिसमे तेज गेंदबाज एंडरसन फिलिफ और रोमारियो शेफर्ड को जगह दी गयी थी जिसे अब बाहर कर दिया गया है. वही इसे सीरीज में निकोलस पूरन विंडीज टीम की कमान संभालेंगे.

ऐसी है भारत के वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम

निकोलस पूरन (c), शाई होप (vc), शमर ब्रूक्स, कीसी कार्टी, जेसन होल्डर, अकील होसेन, अल्जारी जोसेफ, ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, गुडकेश मोती, कीमो पॉल, रोवमैन पॉवेल, जेडन सील्स

बता दें, वेस्टइंडीज की का हालिया प्रदर्शन बहुत अच्छा नहीं रहा है. उन्होंने पीछले 15 में से 4 मुकाबलों में जीत हासिल की है.जो नीदरलैंड के खिलाफ जीती थी ऐसे में भारत के खिलाफ बड़ी चुनौती सामने आई है.

वेस्टइंडीज के मुख्य चयनकर्ता डेसमंड हेन्स ने कहा “जैसा कि हम सभी जानते हैं कि जेसन दुनिया के प्रमुख ऑलराउंड क्रिकेटरों में से एक हैं और हम उसे टीम में वापस पाकर खुश हैं। वह तरोताजा और फिर से ऊर्जावान होकर वापसी के लिए तैयार है। हम उसकी प्रतिभा को मैदान के अंदर और बाहर देखने के लिए उत्साहित हैं।”

शिखर धवन की कप्तानी में हुआ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान

शिखर धवन (c), रविंद्र जडेजा (vc), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, संजू सैमसन, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, आवेश खान, प्रसिद्धि कृष्णा, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह।

0/Post a Comment/Comments