Ind VS Eng: इस खिलाड़ी को बाहर करना रोहित को पड़ा भारी, दूसरा वनडे गंवाने के बाद रोहित को हो रहा पछतावा !


भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच बीती रात को दूसरा वन डे इंटरनेशनल मैच लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान कर खेला गया। लॉर्ड्स में भारतीय टीम को 100 रन से बड़ी हार का समाना करना पड़ा।

टीम इंडिया 150 रन भी नहीं बना सकी और ऑल आउट हो गए। रोहित शर्मा ने प्लेइंग इलेवन में एक काफी जरूरी बदलाव था। रोहित शर्मा ने विराट कोहली जोकि चोट के कारण बाजार थे, उन्हें दूसरे मैच में जगह दी और श्रेयस अय्यर को बाहर किया। जिसके बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर इससे जुड़े सवाल उठाए है।

विराट कोहली 16 रन पर आउट

भारतीय क्रिकेट टीम के प्लेइंग इलेवन में श्रेयस अय्यर को बाहर करके विराट कोहली की वापसी कराई है। विराट कोहली पहले मैच में चोटिल होकर टीम से बाहर थे। जिसके कारण वो पहला मैच नहीं खेल सके थे।

लेकिन दूसरे मैच में उन्होंने वापसी की। हालांकि विराट कोहली एक बार फिर बड़े स्कोर को बनाने में नाकाम रहे। टीम के दो विकेट जल्दी गिर जाने के बाद अनुभवी खिलाड़ी विराट कोहली पर टीम को संभालने की जिम्मेदारी थी।

लेकिन कई बार इसी परिस्तिथियो से निकलने वाले पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली इस है फेल हो गए। उन्होंने 25 गेंद पर 64 के स्ट्राइक रेट से 16 रन बनाए, जिसमें तीन चौके लगाए। जिसके बाद डेविड विले की गेंद पर कप्तान जॉस बटलर को अपना साथ थमाकर आउट हो गए।

श्रेयस अय्यर प्लेइंग इलेवन से बाहर

मैच में बने कुल 9 ऐतिहासिक रिकॉर्ड, हारकर भी इतिहास रच गये श्रेयस अय्यर और भुवनेश्वर कुमार

पहले वन डे में श्रेयस अय्यर को प्लेइंग इलेवन में रखा गया था। लेकिन तब उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला था। शिखर धवन और रोहित शर्मा ने अकेले ही स्वर बनाकर जीत हासिल कर ली थी।

लेकिन इस बार रोहित शर्मा गोल्डन डक का शिकार हुए तो वहीं टीम इंडिया के गब्बर शिखर धवन 26 गेंद में मात्र 9 रन ही बना सके। श्रेयस अय्यर मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज है। लेकिन टीम इंडिया को उन्हें मिडिल ऑर्डर में ड्रॉप करना लॉर्ड्स के मैदान पर बल्लेबाजी की कमी का कारण बन गया।

पहला मैच जीत थी भारतीय टीम

भारतीय क्रिकेट टीम ने पहले मैच में इंग्लैंड टीम को 25.2 ओवर्स में ही इंग्लिश टीम को ऑल आउट कर दिया था। जिसके बाद 111 रन टीम इंडिया ने आसानी से बना लिए थे। लेकिन अब दूसरे मैच में भारतीय टीम को 100 रन से बड़ी कर झेलनी पड़ी है। अब दोनों टीम सीरीज में 1- 1 से बराबर हैं। आखिरी मैच मैनचेस्टर में खेला जाना है।

0/Post a Comment/Comments