IND vs ENG: अंतिम वनडे से पहले इंग्लैंड ने लिया बड़ा फैसला इन 3 खिलाड़ियों को किया टीम से बाहर


इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने भारत के खिलाफ तीसरे वनडे मैच (IND vs ENG) से पहले अपने तीन खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है। ये खिलाड़ी हैं हैरी ब्रुक, फिल साल्ट और मैट पार्किंसन। 

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने इन खिलाड़ियों को एकदिवसीय टीम से रिलीज करने का फैसला किया है ताकि ये खिलाड़ी अपनी काउंटी टीम के लिए बर्मिंघम में टी20 ब्लास्ट फाइनल्स के लिए मौजूद हों।

टी20 ब्लास्ट के लिए होंगे रवाना

खत्म हुआ टीम इंडिया की सलामी जोड़ी का टेंशन, यह घातक जोड़ी होगी टीम इंडिया और इंग्लैंड की शुरुआत

टी20 ब्लास्ट का फाइनल और सेमीफाइनल एक ही दिन खेला जाएगा। हालांकि ये तीन खिलाड़ी तीसरे वनडे मैच से पहले एक बार फिर नेशनल टीम से जुड़ेंगे, जोकि 17 जुलाई से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला जाएगा।

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय क्रिकेट टीम और जोस बटलर की अगुवाई वाली इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की श्रृंखला का तीसरा वनडे रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाएगा। गौरतलब है कि ये वनडे मैच टी20 ब्लास्ट फाइनल के 12 घंटे बाद शुरू होगा।

वही, लंकाशायर के जोस बटलर और लियाम लिविंगस्टोन, समरसेट के क्रेग ओवरटन, और यॉर्कशायर के जॉनी बेयरस्टो, जो रूट और डेविड विली सहित छह खिलाड़ी टी20 ब्लास्ट का हिस्सा नहीं होंगे। 

ईसीबी ने दिया बयान

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने इन तीनों खिलाड़ियों को लेके अपने बयान में कहा,  “ये तिकड़ी अपनी-अपनी काउंटी में शामिल होने के लिए एजबेस्टन के लिए रवाना होगा, जिसके बाद वह रविवार को होने वाले तीसरे वनडे से पहले इंग्लैंड की टीम का हिस्सा रहेंगे।”

इस बीच, भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला 1-1 से बराबरी पर है। भारत ने पहला वनडे मुकाबला 10 विकेट से अपने नाम किया था और इंग्लैंड ने दूसरा मैच 100 रन से जीता था। आखरी और निर्णायक मुकाबला रविवार को खेला जाएगा। 

0/Post a Comment/Comments