‘मेरा आदमी आग उगल रहा है’ दिनेश कार्तिक की एक्स वाइफ ने मुरली विजय के लिए लिखा प्यार भरा पोस्ट

मुरली विजय(MURLI VIJAY) इन दिनों तमिलनाडु प्रीमियर लीग में खेलते हुए दिखाई दे रहें हैं. मुरली विजय(MURLI VIJAY) लीग में न सिर्फ खेल रहे हैं, बल्कि पूरू तरह से आग उगल रहे हैं. हाल ही में खेले गए एक मैच में उन्होंने 121 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी. उन्होंने अपनी इस पारी में 7 चौके और 12 छक्के लगाए थे. मुरली विजय की पारी से सभी लोग खुश हुए, लेकिन उनकी पत्नी कुछ ज़्यादा ही खुश दिखाई दीं.

पत्नी निकिता खुद को नहीं रोक पाईं

pic.twitter.com/Cn17ZlJtXo

— Nishant Rawat (@Nishant92787730) July 16, 2022

>मुरली विजय(MURLI VIJAY) ने अपनी इस पारी में महज़ 57 गेंदों में अपना शतक पूरा कर लिया था. पति के शतक के बाद उनकी पत्नी लगातार कई स्टोरी शेयर कर डाली. निकिता ने अपने पति के लिए लगातार 1-2 नहीं बल्कि कुल 9 स्टोरी शेयर कर दीं. इन स्टोरी में से एक स्टोरी में उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरा आदमी आग उगल रहा है.’

इस शतक के साथ मुरली ने कई रिकॉर्ड्स को किया अपने नाम

अपने इस शतक के बाद से उन्होंने तमिलनाडु प्रीमियर लीग में कई रिकॉर्ड बना दिए. सबसे पहले तो उन्होंने सबसे ज़्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया. इसके अलावा उन्होंने एक पारी में सर्वाधिक छक्के मारने का रिकॉर्ड भी मुरली विजय ने अपने नाम किया. उन्होंने अपनी इस पारी में कुल 12 छक्के जड़े.

इंटरनेशनल क्रिकेट से हैं दूर

बता दें मुरली विजय(MURLI VIJAY) काफी लंबे वक़्त से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से दूर चल रहे हैं. उन्होंने साल 2018 में इंडिया के लिए आखिरी टेस्ट मैच खेला था. अब करीब चार साल हो गई हैं. तब से उनकी टीम में वापसी नहीं हुई है. वही, आईपीएल में भी उन्होंने साल 2020 में अपना आखिरी मैच खेला था.

मुरली का शतक नहीं आया काम

रूबी त्रिची वॉरियर्स की तरफ से खेलते हुए उन्होंने दूसरी पारी में रूबी त्रिची वॉरियर्स की पारी खेली, लेकिन उनकी ये पारी एक तरह से बेकार रही. उस मैच में रूबी त्रिची वॉरियर्स को 66 रनों से हार का सामना करना पड़ा था.

0/Post a Comment/Comments