मैंने अक्षर पटेल को पहले इतनी जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए नहीं देखा,पूर्व भारतीय विकेटकीपर का बड़ा बयान


भारत और वेस्टइंडीज के बीच रविवार को पोर्ट ऑफ स्पेन में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में भारतीय टीम को अक्षर पटेल ने एक ऐसी जीत दिला दी है जिसकी चर्चा पूरे क्रिकेट जगत में इस वक्त हो रही है। क्योंकि बात ही कुछ ऐसी है। अक्षर पटेल ने एक ऐसा मैच भारतीय टीम को जिता दिया है जो भारतीय टीम के हाथ से पूरी तरह से निकल गया था। लेकिन अक्षर पटेल ने मात्र 35 गेंदों में 5 छक्के और 3 चौकों की मदद से अपनी धाकड़ बल्लेबाजी की बदौलत भारतीय टीम को 2 गेंद रहते जीत दिला दी।

अक्षर पटेल में बैटिंग की काबिलियत मौजूद है यह सभी जानते हैं। लेकिन अक्षर पटेल इस तरह से दबाव भरे मैच में भारतीय टीम को जीत दिला देंगे यह कहीं ना कहीं इस पर पूरी तरह से भरोसा नहीं था। लेकिन अक्षर पटेल ने वह भरोसा अपने आप पर दिखाया और भारतीय टीम को एक शानदार जीत दिला दी। अक्षर पटेल की शानदार बल्लेबाजी को देखकर भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर पार्थिव पटेल ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

अक्षर पटेल की शानदार बल्लेबाजी को लेकर पार्थिव पटेल ने कहा कि ” हम सभी ने देखा है कि संजू सैमसन कितने शानदार बल्लेबाज हैं वह काफी अच्छी तरह से बल्लेबाजी कर रहे थे। जब अक्षर पटेल क्रीज पर बल्लेबाजी के लिए आए तो गेम वेस्टइंडीज की टीम की तरफ जा रहा था। मैंने उन्हें काफी करीब से देखा है मैंने इससे पहले अक्षर पटेल की बहुत सारी पारियां देखी है लेकिन यह सबसे बेहतरीन पारी थी।

आपको बता दें अक्षर पटेल को इस वनडे सीरीज में प्लेइंग इलेवन मौका नहीं मिलता अगर रविंद्र जडेजा को घुटनों में चोट के कारण शुरुआती दो वनडे मुकाबलों से बाहर होना पड़ा इसी वजह से अक्षर पटेल को प्लेइंग इलेवन मौका मिला और उन्होंने इस मौके का पूरा फायदा उठाया

0/Post a Comment/Comments