विराट कोहली फ्लॉप हो सकते हैं इससे यह पता चलता है कि वह भी इंसान है, इंग्लैंड के कप्तान ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

 


भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की फॉर्म इस वक्त एक बड़ा मुद्दा बनी हुई है। विराट कोहली के बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं इससे भारतीय फैंस तो निराश हैं ही साथ ही साथ पूरे विश्व से लगातार प्रतिक्रियाएं विराट कोहली को लेकर सामने आ रही है। भारत और इंग्लैंड के बीच लार्ड्स वनडे मुकाबले में विराट कोहली के बल्ले से 16 रन निकले। मैच खत्म हुआ और प्रेस कॉन्फ्रेंस में इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर आए और उन्होंने विराट कोहली की फॉर्म को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

इंग्लैंड की टीम के कप्तान जोश बटलर ने विराट कोहली की फॉर्म को लेकर कहा कि ” विराट कोहली भी फ्लॉप हो सकते हैं। इससे यह साबित होता है कि वह भी इंसान हैं। विराट कोहली कभी भी बड़ी पारी खेल सकते हैं लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि उनकी वह पारी हमारे खिलाफ ना आए।

बटलर ने आगे कहा कि “यह हमारे लिए काफी रिप्रेसिंग है कि विराट कोहली भी फ्लॉप हो सकते हैं। विराट कोहली सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं। विरोधी टीम का कप्तान होने के नाते आप को यह बात पता है कि विराट कोहली कभी भी बड़ी पारी खेल सकते हैं। उन्होंने लंबे समय तक भारतीय टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया है।

0/Post a Comment/Comments