भारतीय टीम यह खिलाड़ी दूसरी बार बनने जा रहा हैं बाप, पत्नी ने किया बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दी खुशखबरी


भारतीय क्रिकेट टीम के एक सीनियर खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे एक बार फिर पिता बनने जा रहें हैं। अजिंक्य रहाणे की पत्नी राधिका (Radhika Dhopavkar) ने एक पोस्ट के जरिए ये जानकारी साझा की है। अजिंक्य रहाणे और राधिका पहले एक बेटी के माता पिता है। अब वो दूसरी बार माता पिता बनने जा रहें हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अजिंक्य रहाणे की पत्नी राधिका (Radhika Dhopavkar) ने बताया है कि अक्टूबर में एक बार फिर कपल माता पिता बन जायेगे। इस पोस्ट के बाद से अजिंक्य रहाणे और उनकी पत्नी को काफी ढेरो शुभकामनाएं मिल रहीं हैं।

अजिंक्य रहाणे बनने वाले हैं पिता

भारतीय टेस्ट टीम के खिलाड़ी और कुछ समय तक के टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे 2019 में पहली बार पिता बने थे। तब उनकी पहली संतान एक बेटी थी, जिसका नाम उन्होंने आर्या रखा था। संयोग से एक बार फिर अजिंक्य रहाणे और उनकी पत्नी राधिका अक्टूबर के महीने में ही माता पिता बनने जा रहे हैं। राधिका के इस पोस्ट के बाद से अजिंक्य रहाणे और उनकी सोशल मीडिया पर काफी बधाई मिल रहीं हैं।

दोनों की लव स्टोरी है एकदम फिल्मी

अजिंक्य रहाणे और राधिका ने 2014 में शादी की थी। अपनी बचपन की दोस्त और पड़ोस में रहने वाली राधिका धोपावकर से अजिंक्य रहाणे ने लंबे वक्त की दोस्ती के बाद शादी की थी। अजिंक्य रहाणे और राधिका धोपावकर एक ही स्कूल में पढ़ते थे। एक इंटरव्यू में अजिंक्य रहाणे ने बताया था कि वो अपनी शादी के लिए टी-शर्ट और जींस पहनकर दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ राधिका के घर पहुंच गए थे। क्योंकि उन्हें कपड़े खरीदने का वक्त भी नहीं मिला था।

अपने बुरे दौर से गुजर रहें है अजिंक्य रहाणे

भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी जगह बनाए सिर्फ प्रदर्शन करके ही संभव है। अजिंक्य रहाणे वन डे और टी20 में लंबे वक्त से नजर ना आने के बाद अब टेस्ट टीम से भी बाहर चल रहे हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ आखिरी बार अजिंक्य रहाणे को मैदान कर देखा गया था। अजिंक्य रहाणे ने अब तक भारतीय क्रिकेट टीम के लिए कुल 82 टेस्ट में 4931 रन, 90 वनडे में 2962 रन और 20 टी20 मैचों में 375 रन बनाए हैं।

0/Post a Comment/Comments