भारतीय टीम के भरोसेमंद बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा का गेंदबाजी करते वीडियो आया सामने

भारतीय टीम के भरोसेमंद बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को हमने बल्लेबाजी करते हुए तो देखा ही है। हमने यह भी देखा है कि ऑस्ट्रेलिया जैसी तेज पिचों पर चेतेश्वर पुजारा जिस तरह से डटकर बल्लेबाजी करते हैं उनके चर्चे तो सभी ने देखे हैं। साल 2020- 21 की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी कौन भूल सकता है जब चेतेश्वर पुजारा ने अपने पूरे शरीर पर गेंदें झेली थी और भारतीय टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

भारतीय टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा इस वक्त काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं। जहां वे ससेक्स की टीम की ओर से खेल रहे हैं। पुजारा ने भारतीय टीम से ड्रॉप होने के बाद से ससेक्स की ओर से खेलते हुए काउंटी क्रिकेट में 700 से ऊपर रन बनाए थे और भारतीय टीम में एक बार फिर से वापसी की थी। अब जहां एक और भारतीय टीम इस वक्त इंग्लैंड दौरे पर वनडे श्रृंखला खेल रही है तो चेतेश्वर पुजारा भी इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं। और अब चेतेश्वर पुजारा का बल्लेबाजी नहीं बल्कि गेंदबाजी करने का एक वीडियो तेजी से सामने आया है जिसमें चेतेश्वर पुजारा लेग स्पिन गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं।

चेतेश्वर पुजारा पुजारा का ससेक्स काउंटी की टीम ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से लेग स्पिन गेंदबाजी करने का एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें चेतेश्वर पुजारा बड़े शानदार अंदाज में लेग स्पिन गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं।


0/Post a Comment/Comments