क्या हाफ पैंट पहन कर खेला जाना चाहिए इंटरनेशनल क्रिकेट, युजवेंद्र चहल ने दिया चौॆकाने वाले जवाब

भारतीय स्टार स्पिनर और फिरकीबाज़ युजवेंद्र चहल (YUZVENDRA CHAHAL) 23 जुलाई, शनिवार को अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं. चहल ने इन दिनों वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया के साथ हैं. उन्होंने पहले मैच में खेलते हुए 10 ओवरों में 58 रन देकर 2 विकेट लिए थे. चहल ने अक्सर इंडिया के शानदार परफॉर्म किया है.

मैच के बाद 32 साला चहल ने कहा था कि वो अब टीम के लिए सीनियर गेंदबाज़ हो चुके हैं और वो टीम के लिए किसी भी परिस्थिति में गेंदबाज़ी कराने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. वहीं, युजवेंद्र चहल(YUZVENDRA CHAHAL) से गर्मी को देखते हुए एक सवाल पूछा, जिसका उन्होंने काफी शानदार जवाब दिया.

इस सवाल पर दिया भौचक्का कर देने वाला जवाब

मैच के बाद युजवेंद्र से एक साव पूछा कि बढ़ती हुई गर्मी को देखते हुए क्रिकेट भी बाकी खेल फुटबॉल और टेनिस की तरह ट्राउजर की जगह हाफ पेंट में खेला जाना चाहिए? इस बात का जबाव देते हुए चहल ने कहा, नहीं मैं ऐसा नहीं मानता हूं क्योंकि जब भी आप मैदान पर फिसलते हैं तो उस दौरान आपको अपने घुटनों का ध्यान रखना होता है और ये काफी मुश्किल होता है. मेरे दोनों घुटने पहले ही चोटिल हो चुके हैं और चोट के कई निशान हैं. मुझे लगता है कि फुल पैंट हमारे लिए अच्छा काम करती है.

बीसीसीआई ने किया था बर्थेविश

32वें जन्मदिन के मौके पर बीसीसीआई(BCCI) ने युजवेंद्र चहल(YUZVENDRA CHAHAL) को बर्थडे विश किया था. बीसीसीआई ने चहल के उपलब्धियों के बारे में बताया. चलह टी20 क्रिकेट में पांच विकेट लेने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी(पुरुषों में) बने, इसके अलावा टी20 में सबसे तेज़ 50 विकेट लेने के मामले में भी चहल(पुरुषों में) नंबर वन पर हैं.

युजवेंद्र चहल(YUZVENDRA CHAHAL) अब तक इंडिया के लिए कुल 127 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 192 विकेट अपने नाम किए हैं. वर्थडे के मौके पर चलह को तमाम लोगों ने विश किया, जिसमें उनकी पत्नी धनश्री वर्मा भी शामिल थीं. धनश्री ने अपने आपको चहल का सबसे बड़ा फैन बताया.

0/Post a Comment/Comments