आख़िरकार इंग्लैंड की धरती पर युजवेंद्र चहल ने रूट को दिखाया असली मैजिक, कोहली हुए थे असफल, देखें चहल का जादू


भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच तीसरा वन डे बीती रात मैनचेस्टर में खेला गया। इस मैदान कर भारतीय टीम ने 5 विकेट से जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही सीरीज भी अपने नाम कर कर ली। मैदान पर ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान युजवेंद्र चहल ने जो रूट के बल्ले को सीधा रखने की कोशिश को फॉलो किया है। हालांकि वो इसमें सफल नही हो सके। लेकिन विराट कोहली ने खिलाड़ी को हौसला अफजाई की। जानिए क्या है पूरी बात..

युजवेंद्र चहल ने भी किया जो रूट वाला मैजिक

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने तीसरे वन डे मैच के दौरान मैदान कर बल्ला सीधा खड़ा करने का भरपूर्ण प्रयास किया। हालांकि वो सफल नहीं हुए। जिसके बाद विराट कोहली ने मैदान कर आकार उन्हें संतावना दिया। युजवेंद्र चहल ने निर्णायक मैच में तीन विकेट अपने नाम किए थे।

विराट कोहली ने भी किया था लीसेस्टरशायर मैच में ट्राई

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने भी लीसेस्टरशायर के साथ अभ्यास टेस्ट मैच में ऐसी तरह बल्ले को सीधा रखने की कोशिश की थी। विराट कोहली का उस दौरान बल्ले को जो रूट की सीधा खड़ा करने की कोशिश चर्चा में आ गई थी।

जो रूट में दिखाया था मैदान कर मैजिक

युजवेंद्र चहल और विराट कोहली से पहले जो रूट ने भारतीय टीम के साथ सीरीज से पहले न्यूजीलैंड के साथ सीरीज में ऐसी तरफ बल्ला सीधा रखकर सभी को चौका दिया था। जो रूट का लाइव मैच में बल्ला सीधा रखना काफी वायरल हुआ था। न्यूजीलैंड के साथ खेले गए पहले टेस्ट मैच में 23वें ओवर में जब तेज गेंदबाज काइल जेमिसन गेंदबाजी कर रहें थे। तब जो रूट नॉन स्ट्राइकर एंड पर मौजूद थे। उस समय जो रूट ने अपना बल्ला हाथ में नहीं पकड़ा। लेकिन फिर भी उनका बल्ला सीधा खड़ा था। जिसके बाद उनका ते विडियो बहुत वायरल हुआ था।

0/Post a Comment/Comments