सीरीज फतह के बाद मिर्जापुर के मुन्ना भैया बन गए ऋषभ पंत, गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने कमेंट बॉक्स में ले लिए मजे

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और निर्णायक मैच में नाबाद शतकीय पारी खेली। जिसके बाद उनकी बल्लेबाजी को लेकर हो रहीं अलोचनाय प्रंशसा में तब्दील हो गई।

अब ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने मुन्ना भाई कहकर एक पोस्ट लिखा है। उनके इस पोस्ट पर उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने कमेंट किया है, जोकि पोस्ट से भी ज्यादा वायरल हो रहा है। जानिए क्या है पूरी बात…

ऋषभ पंत ने लिखा गद्दी पर बैठने वाला कभी भी बदल सकता है नियम

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत समय समय कर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। हाल में इंग्लैंड के सफल दौरे के बाद उन्होंने एक पोस्ट किया। इसमें ऋषभ पंत सफेद कपड़ों में चश्मा लगाकर हाथ और गेल में चैन पहले पोज करते नजर आ रहें हैं। इस कार उन्होंने कैप्शन में लिखा है,

”और हम एक नया नियम एड कर रहें हैं, मिर्जापुर की गद्दी पर बैठने वाला कभी भी नियम बदल सकता है – मुन्ना भईया”। जिसके साथ ही उन्होंने #RP17 का भी इस्तेमाल किया है।

गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने किया कॉमेंट

ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने खिलाड़ी के इस पोस्ट पर नोकिया 1100 लिखा है। इसका ये कमेंट काफी वायरल हो रहा है। ऋषभ पंत निजी जीवन में मैदान पर अक्रामक बल्लेबाजी के उल्टा मस्ती मजाक करने वाले बताए जाते है। शायद जिसके चलते ही मिर्जापुर के इस कैरेक्टर से बिलकुल अलग होने के कारण उन्होंने नोकिया 1100 लिखा है।

6.5 मिलियन फॉलर्स है ऋषभ पंत के

सोशल मीडिया पर युवा खिलाड़ी के काफी फॉलोवर्स है।।ऋषभ पंत को इंस्ट्राग्राम पर 6.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। जबकि खिलाड़ी मात्र 20 लोगों को ही फॉलो करता है। साथ गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के 201k फॉलोअर्स हैं। दोनों ने सोशल मीडिया के माध्यम से ही एक दूसरे के साथ रिश्ते का ऐलान किया था। जिसके बाद से ईशा नेगी कई बार ऋषभ पंत का मैच देखने स्टेडियम आ चुकी हैं।

0/Post a Comment/Comments