शुभमन गिल की बहन की खूबसूरती के सामने सारा तेंदुलकर भी भरती हैं पानी, बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती है टक्कर, देखें तस्वीरें

इंडियन क्रिकेटर टीम के युवा क्रिकेटरों में से एक शुभम गिल है जो एक अच्छे बल्लेबाज हैं। और उन्हें अपनी बल्लेबाजी से अच्छे-अच्छे को धूल चटाई है ।उनकी बल्लेबाजी को देख लोग उन्हें भविष्य का विराट कोहली कहते हैं। वह दिखने में काफी हेंडसम और स्मार्ट हैं। शुभम का नाम कई सारी लड़कियों के साथ जुड़ चुका है। बता दें कि कुछ समय पहले शुभम गिल का नाम सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ रहा था।

सारा तेंदुलकर क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी हैं। वहीं खबरे आ रही थीं कि शुभम और सारा ने शादी कर ली है। हांलाकि ये खबर फेक साबित हुई।

दरअसल गूगल पर  शुभम गिल की पत्नी सर्च किया गया तो सारा तेंदुलकर की फोटो सामने आ रही थी। वहीं शुभम एक गुड लुकिंग क्रिकेटर हैं तो  वही उनकी बहन भी बेहद खूबसूरत हैं जो खूबसूरती के मामले में अच्छे-अच्छे एक्ट्रेसेस को मात देती हैं।

बता दे कि शुभम गिल की बहन का नाम शाहनील गिल है और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। शुभम की तरह शाहनील भी बेहद ही खूबसूरत हैं। हाल ही में शाहनील की फोटो वायरल हुई थी जिसमें बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वही शाहलीन  के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स 41 हजार से अधिक है।

0/Post a Comment/Comments