वेस्टइंडीज दौरे पर विराट कोहली के आराम को देने पर फिर भड़के कपिल देव, बोले- ‘उसे अभ्यास कराओ वरना ….’


विराट कोहली (VIRAT KOHLI) की खराब फॉर्म को लेकर सभी की चिंताएं बढ़ती जा रहीं हैं. विराट कोहली (VIRAT KOHLI) के सोपर्ट में कई बड़े खिलाड़ी उतर कर आ रहें हैं. पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव (KAPIL DEV) ने विराट कोहली को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. इससे पहले भी कपिल देव(KAPIL DEV) ने विराट कोहली को टीम से बाहर कर देने पर बयान दिया था.

अब एक बार फिर कपिल देव (KAPIL DEV) विराट कोहली(VIRAT KOHLI) पर आक्रमक होते दिखाई दिए हैं. 22 जुलाई इंडिया वेस्टइंडीज का दौरा करेगी. इस दौरे में 3 वनडे और 5 टी20 मैच खेले जाएंगे. इस दौरे में टीम के कई खिलाड़ियों को नहीं शामिल किया गया है, इसमें एक नाम विराट कोहली(VIRAT KOHLI) का भी शामिल है.

विराट कोहली के आराम को लेकर दिया बड़ा बयान

इंडिया को पहला वर्ल्ड कप जिताने वाले कपिल देव(KAPIL DEV) ने एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए कहा, “मैं यह नहीं कह सकता कि विराट कोहली(VIRAT KOHLI) जैसे बड़े खिलाड़ी को बाहर कर देना चाहिए. वह बहुत बड़े खिलाड़ी हैं. अगर आपने कहा है कि उन्हें सम्मान देने के लिए आराम दिया गया है तो इसमें कोई बुराई नहीं है.”

विराट की फॉर्म कैसे लाएं वापस- कपिल देव

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कपिल देव ने विराट कोहली की फॉर्म को लेकर बात की. उन्होंने कहा,

“सबसे अहम बात यह है कि ऐसे खिलाड़ी को वापस फॉर्म में कैसे लाया जाए? वह कोई साधारण क्रिकेटर नहीं है. उसे और अभ्यास करना चाहिए और अपनी फॉर्म को वापस पाने के लिए और मैच खेलने चाहिए. मुझे नहीं लगता कि इस दुनिया में कोई भी खिलाड़ी है जो टी20 में कोहली से बड़ा हो लेकिन जब आप अच्छा नहीं कर रहे हों तो चयनकर्ता उनके बारे में फैसला ले सकते हैं. मेरी सोच यह है कि अगर कोई अच्छा नहीं कर रहा है तो उसे आराम दिया जा सकता है या हटाया जा सकता है.”

0/Post a Comment/Comments