‘ऐसा कोई चयनकर्ता पैदा नहीं हुआ जो विराट को बाहर कर दें’ कोहली के आलोचना पर पाक दिग्गज ने दिया बड़ा बयान


भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली जोकि अपने 70 शतक के साथ लगभग दो साल से ज्यादा समय से आलोचनाओं का शिकार है। विराट कोहली अपने फॉर्म के सबसे गंभीर समय से चल रहें हैं। जिसके बाद विराट कोहली को अब वेस्टइंडीज सीरीज में आराम दिया गया है। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के खिलाफ विराट कोहली को आराम दिया गया है।

विराट कोहली की फॉर्म के चलते मीडिया रिपोर्ट्स में उन्हें ड्रॉप करने की बातचीत हो रही है। जिसके ब पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी रशीद लतीफ ने बड़ा बयान दिया है। जिसमें उन्होंने कहा भारत का कोई चयनकर्ता के पास विराट कोहली को ड्रॉप कर दे, ऐसा कोई पैदा नहीं हुआ है।

पाक खिलाड़ी में विराट कोहली के लिए दिया बड़ा बयान

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी राशिद लतीफ ने विराट कोहली के संदर्भ में हो रही आलोचनाओं के विषय में एक यूट्यूब चैनल से बात की है। जिसमें उन्होंने कहा है कि इंडिया मे कोई ऐसा सिलेक्टर पैदा नहीं हुआ जो विराट कोहली को ड्रॉप कर दे। बता दे विराट कोहली के विषय में लंबे समय से चर्चा हो रही है।

लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग के सीजन के बाद से उनकी फॉर्म की टीम इंडिया में लगातार जगह लो आलोचना भी हो रही है। जिसपर कप्तान रोहित शर्मा भी खिलाड़ी विराट कोहली का साथ दे चुके है। आईपीएल 2022 में विराट कोहली ने 16 मैचों में 341 रन बनाए थे। इस दौरान विराट कोहली तीन गोल्डन डक भी हुए थे। वहीं हाल ही में इंग्लैंड दौरे पर विराट कोहली ने तीनों फॉर्मेट में अब तक पांच पारियां खेली है। लेकिन अभी तक विराट कोहली के बल्ले से एक भी अर्धशतक तक नही बना है।

विराट कोहली की फॉर्म अगर इस तरह ही जारी रहती है। तब उन्हें टी20 विश्व कप जोकि ऑस्ट्रेलिया में होने वाला है। उसमें भी ड्रॉप किया जा सकता है। लेकिन इसके उलट पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी राशिद लतीफ का कहना है कि,

 “इंडिया में वो सेलेक्टर्स पैदा नहीं हुआ है, जो विराट कोहली को बाहर कर सके”।

विराट कोहली को मिला वेस्टइंडीज सीरीज में आराम

भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के साथ आखिरी टी20 विश्व कप के बाद वेस्टइंडीज दौरे पर जायेगी। जहां पर टीम इंडिया को पांच टी20 और तीन वन डे मैच खेलने है। जिसके लोई बीसीसीआई टीम का ऐलान कर चुकी है। इसमें विराट कोहली को आराम दिया गया है।। वहीं वन डे टीम में रोहित शर्मा को भी आराम दिया गया है।

0/Post a Comment/Comments