हार्दिक पांड्या के पास जब जिम्मेदारी रहती है तो वह एक अलग ही खिलाड़ी नजर आते हैं, भारतीय टीम के पूर्व हेड कोच का बड़ा बयान


भारत और इंग्लैंड के बीच रविवार को ओल्ड ट्रैफर्ड के मैदान पर खेले गए तीन मैचों की वनडे सीरीज के निर्णायक वनडे मुकाबले में भारतीय टीम ने इंग्लैंड को 5 विकेट के अंतर से हराते हुए 2-1 से श्रृंखला में जीत हासिल कर ली। भारत की जीत में हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत का बड़ा योगदान रहा। हार्दिक पांड्या ने जहां 55 गेंदों में 71 रनों की पारी खेली और गेंदबाजी में 24 रन देकर चार महत्वपूर्ण विकेट हासिल किए।

हार्दिक पांड्या के शानदार प्रदर्शन को लेकर भारतीय टीम के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हार्दिक पांड्या को जब बड़ी जिम्मेदारी दी जाती है तो वह एक अलग ही तरह के क्रिकेटर बनकर सामने नजर आते हैं। इसका उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या को आईपीएल में गुजरात टाइटंस की कप्तानी मिली तो उन्होंने फाइनल जिताया और बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में शानदार प्रदर्शन किया।

आपको बता दें हार्दिक पांड्या जब से चोट के बाद वापस लौटे हैं तो बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों से हार्दिक पांड्या का अब तक प्रदर्शन शानदार चल रहा है। हार्दिक पांड्या ने भारतीय टीम की कप्तानी मिली और अपनी कप्तानी में उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ सीरीज भी जितायी। 

0/Post a Comment/Comments