सौरव गांगुली ने किया ऐलान, मैदान पर बल्ले से दिखायेंगे दादागिरी, इस लीग के लिए जिम में बहा रहे पसीना


पूर्व भारतीय कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई(BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली(SOURAV GANGULY) इन दिनों एक बार फिर मैदान पर वापसी की तैयारी कर रहे हैं. जी हां, एक बार फिर दादा को आप सभी मैदान पर खेलता हुआ देखेंगे. इस खास मैच के लिए दादा ने काफी मेहनत करना शुरु कर दी है. उन्होंने जिम में पसीना बाहान शुरू कर दिया है. गांगुली ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वो मैदान पर एक खास मैच के लिए वापसी करेंगे.

इस मैच में खेलते हुए आएंगे नज़र

सौरव गांगुल(SOURAV GANGULY) यानी दादा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की है, जिसमें वो जिम में दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने इस पोस्ट के ज़रिए बताया है कि वो आज़ादी मोहत्सव के लिए फंड जुटाने के लिए एक क्रिकेट मैच खेलते हुए दिखाई देंगे. दादा ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा,

“आजादी का अमृत महोत्सव के लिए फंड जुटाने के एक चैरिटी मैच के लिए तैयार होने के लिए ट्रेनिंग का आनंद ले रहा हूं. भारतीय स्वतंत्रता के 75 वर्ष और लीजेंड्स लीग क्रिकेट के शीर्ष दिग्गजों के साथ महिला सशक्तिकरण के लिए लीजेंड्स लीग क्रिकेट में जल्द ही कुछ क्रिकेट गेंदों को हिट करना है.”

लीजेंड्स लीग क्रिकेट ने किया दादा का धन्यवाद

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सीईओ सह संस्थापक ने रमन रहेजा ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “हम दिग्गज सौरव गांगुली को अन्य दिग्गजों के साथ मैच खेलने के लिए धन्यवाद देते हैं. एक लीजेंड, हमेशा एक लीजेंड होता है. दादा हमेशा क्रिकेट के लिए तैयार रहते हैं. वह एक विशेष चैरिटी मैच खेलेंगे, जो हमारे दर्शकों के लिए एक शानदार दृश्य होने वाला है. हम कुछ प्रतिष्ठित दादा शॉट्स देखने की उम्मीद करते हैं.”

बता दें, दादा ने इंडिया के लिए 113 टेस्ट मैच और 311 वनडे मैच खेले हैं. सभी प्रारूपों में दादा के नाम कुल 18,000 से ज़्यादा रन हैं. वहीं, दादा ने इंडिया के लिए कुल 195 मैचों में कप्तानी की है, जिसमें उन्होंने 97 मैचों में जीत हासिल की है.

0/Post a Comment/Comments