ZIM v IND 2022: विराट कोहली को फॉर्म में वापस लाने के लिए बीसीसीआई लेने जा रहे हैं ऐसा फैसला शतकों का सूखा होगा खत्म

ZIM v IND 2022: Selectors want Virat Kohli to play ODIs in Zimbabwe to regain form - Report

पूर्व कप्तान विराट कोहली को बीसीसीआई की राष्ट्रीय चयन समिति द्वारा जिम्बाब्वे में आगामी तीन एकदिवसीय मैच खेलने के लिए कहा जा सकता है ताकि एशिया कप और टी 20 विश्व कप से पहले अपना फॉर्म फिर से हासिल किया जा सके।

कोहली, जिन्होंने आखिरी बार 2013 में जिम्बाब्वे में एकदिवसीय श्रृंखला खेली थी, रिपोर्टों के अनुसार वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन एकदिवसीय और पांच टी 20 आई के लिए आराम करने के लिए कहा गया था ताकि दो मार्की टूर्नामेंट से पहले तरोताजा हो सके।

इनसाइडस्पोर्ट की एक  रिपोर्ट के अनुसार, चयनकर्ता चाहते हैं कि कोहली तीन एकदिवसीय मैच खेलकर अपना अंतिम अंतरराष्ट्रीय शतक 2019 में लगभग तीन साल पहले आए। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या कोहली एशिया कप से कुछ दिन पहले सीरीज खेलने के लिए राजी होते हैं।

“उम्मीद है, ब्रेक उसे मानसिक रूप से फिर से जीवंत करने और अपनी फॉर्म को वापस पाने की अनुमति देगा। लेकिन बिना किसी प्रतिस्पर्धी क्रिकेट के यह मुश्किल होगा और इसलिए हम चाहते हैं कि वह जिम्बाब्वे के खिलाफ खेले। यह उनका पसंदीदा प्रारूप है और इससे उन्हें एशिया कप से पहले अपनी फॉर्म फिर से हासिल करने में मदद मिलेगी। हम चयन के करीब अंतिम निर्णय लेंगे, ” चयन समिति के एक सदस्य ने इनसाइडस्पोर्ट को बताया ।

वीवीएस लक्ष्मण के मुख्य कोच होने की संभावना है क्योंकि उन्होंने आयरलैंड में T20I श्रृंखला और इंग्लैंड में पहले T20I की देखरेख की थी, जबकि राहुल द्रविड़ भारत और इंग्लैंड के बीच अंतिम टेस्ट के लिए व्यस्त थे। तीनों वनडे हरारे में खेले जाएंगे।

जिम्बाब्वे का भारत दौरा कार्यक्रम:

18 अगस्त: हरारे में पहला वनडे

20 अगस्त: हरारे में दूसरा वनडे

22 अगस्त: हरारे में तीसरा वनडे

0/Post a Comment/Comments